उत्तराखंड

आज अल्मोड़ा में, विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित पीएम मोदी..

आज अल्मोड़ा में, विजय संकल्प रैली को करेंगे संबोधित पीएम मोदी..

पुलिस बल को ड्यूटी के प्रति संवेदनशीलता बरतने के निर्देश..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अल्मोड़ा के एचएनबी स्टेडियम में भाजपा की विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। आठ साल में अल्मोड़ा में मोदी की यह दूसरी जनसभा होगी। इससे पूर्व प्रधानमंत्री 2014 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान अल्मोड़ा में जनसभा कर चुके हैं। भाजपा खेमे में इस विजय संकल्प जनसभा को लेकर काफी उत्साह है।

 

जनसभा स्थल पर कोविड गाइडलाइन के अनुसार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। भारी संख्या में लोगों के जनसभा में पहुंचने की संभावना है। भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला का कहना हैं कि जनसभा में मंच, पंडाल सज्जा, पानी, वीआईपी पार्किंग सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए करीब 300 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आपको बता दे कि अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना और सुरक्षा मुख्यालय संजय गुंज्याल, पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र नैनीताल डॉ. नीलेश आनंद भरणे, एसएसपीअल्मोड़ा डॉ. मंजूनाथ टीसी ने पीएम के कार्यक्रम स्थल स्टेडियम में सुरक्षा में तैनात राजपत्रित अधिकारियों को सौंपे गए दायित्वों से अवगत कराया। ड्यूटीरत पुलिस बल को ड्यूटी के प्रति संवेदनशीलता बरतने और वीवीआईपी की सुरक्षा मापदंडों का शत प्रतिशत अनुपालन करने के निर्देश दिए।

 

वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान मार्ग में सुरक्षा व्यवस्था, यातायात प्रबंध, वीआईपी अधिकारियों जनता के लिए बनाए गए पार्किंग स्थल में ही वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए। वीवीआईपी कार्यक्रम में आने वाले आमजन को अपने साथ केवल मोबाइल फोन लाने की अनुमति होगी।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टेडियम में होने वाली जनसभा के लिए शहर में रूट डायवर्जन है। नए रूट प्लान के अनुसार सुबह आठ बजे से कार्यक्रम समाप्त होने तक दोपहिया और चौपहिया सभी वाहन निम्न रूट से आवाजाही करेंगे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top