उत्तराखंड

जिला चिकित्सालय के वार्ड नम्बर 66 से मरीज लापता..

31 अगस्त की रात से मरीज का नहीं चल पा रहा है कुछ पता..

29 अगस्त को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया था मरीज को..

 

 

रुद्रप्रयाग:  जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में भर्ती एक मरीज गायब हो गया है। मरीज के गायब होने के बाद चिकित्सालय में अफरा-तफरी मच गई है। मरीज के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की तहरीर दर्ज करा दी है। पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच की जा रही है।
दरअसल, जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग के वार्ड नम्बर 66 में विक्रम सिंह कप्रवाण (61) निवासी सुरसाल ऊखीमठ भर्ती थे। 31 अगस्त की रात को मरीज रात नौ बजे तक वहीं था। रात साढ़े आठ बजे के लगभग मरीज का चिकित्सकों ने भी स्वास्थ्य परीक्षण किया।

 

जबकि नौ बजे तक मरीज का पुत्र भी चिकित्सालय में ही मौजूद था। मरीज का पुत्र नौ बजे के आस-पास ही चिकित्सालय से बाजार आया था। मरीज का पुत्र एक सितम्बर सुबह जब चिकित्सालय पहुंचा तो उसे वार्ड में भर्ती अपने पिता नहीं दिखाई दिये। आस-पास भर्ती सभी मरीजों को पूछा गया, लेकिन खोजबीन करने के बाद भी मरीज का कुछ पता नहीं चला। मामला जब चिकित्सालय प्रबंधन तक पहुंचा तो सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गये, लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कही भी मरीज नहीं दिखाई दे रहा है। काफी खोजबीन के बाद भी जब मरीज नहीं का कुछ पता नहीं चल पाया तो परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की तहरीर दर्ज करवा दी है।

 

चिकित्सालय से लापता हुये मरीज के पुत्र जयवीर सिंह का कहना है कि वह चिकित्सालय से किसी को बताये बगैर लापता हो गये हैं। जगह-जगह खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। 29 अगस्त को पिता को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। चिला चिकित्सालय के सीएमएस डाॅ दिगविजय सिंह रावत का कहना है कि साढ़े आठ बजे जब चिकित्सक निरीक्षण करने गये थे तो मरीज वहीं था। मरीज रात के समय गायब हुआ है। सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है। पुलिस को मामले से अवगत कराया गया है। वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से मरीज की खोजबीन जारी है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top