उत्तराखंड

तीन दिसंबर को यहां लग रहा है पासपोर्ट मेला..

तीन दिसंबर को यहां लग रहा है पासपोर्ट मेला..

 

 

 

 

 

 

3 दिसंबर को क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय देहरादून द्वारा हाथीबड़कला देहरादून सहित छह पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र (पीओपीएसके) स्थानों पर पासपोर्ट मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में ऑनलाइन आवेदन के साथ ही अप्वाइंटमेंट सीट के साथ आना होगा।

 

 

 

 

उत्तराखंड: 3 दिसंबर को क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय देहरादून द्वारा हाथीबड़कला देहरादून सहित छह पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र (पीओपीएसके) स्थानों पर पासपोर्ट मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में ऑनलाइन आवेदन के साथ ही अप्वाइंटमेंट सीट के साथ आना होगा। क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी विजय शंकर पाण्डेय का कहना हैं कि मेला देहरादून के अलावा अल्मोड़ा, नैनीताल, काठगोदाम, रुद्रपुर, रुड़की और श्रीनगर डाकघर स्थित पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र में आयोजित किया जाएगा। पासपोर्ट मेले में आवेदक को अपनी उंगलियों के निशान और फोटो लेने के लिए व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना होगा।

उनका कहना हैं कि आवेदक अपने अप्वाइंटमेंट सीट के प्रिंट आउट, सभी दस्तावेजों की मूल प्रतियों एवं उसकी फोटो प्रतियों को लेकर आएं। कहा कि मेले में नए आवेदकों के साथ ही उन आवेदकों के पासपोर्ट बनाए जाएंगे जो अपना आवेदन पुनर्निर्धारित करना चाहते हैं। कहा कि आवेदक को केवल एक बार पुन:निर्धारत की अनुमति होगी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top