उत्तराखंड

जानिए आखिर ये युवक क्यों कर रहा गले में जूतों की माला पहन दिल्ली की यात्रा..

जानिए आखिर ये युवक क्यों कर रहा गले में जूतों की माला पहन दिल्ली की यात्रा..

 

 

 

 

 

उधम सिंह नगर में एक ऐसी अनोखी यात्रा सामने आई है,जिसको देख और सुन कर हर कोई हैरत में पड़ रहा है। यात्रा भी ऐसी की युवक उत्तराखंड के बाजपुर से अपने गले में जूतों चप्पलों की माला पहनकर ट्रेन से दिल्ली राष्ट्रपति भवन के लिए यात्रा पर रवाना हुआ।

 

 

 

 

उत्तराखंड: उधम सिंह नगर में एक ऐसी अनोखी यात्रा सामने आई है,जिसको देख और सुन कर हर कोई हैरत में पड़ रहा है। यात्रा भी ऐसी की युवक उत्तराखंड के बाजपुर से अपने गले में जूतों चप्पलों की माला पहनकर ट्रेन से दिल्ली राष्ट्रपति भवन के लिए यात्रा पर रवाना हुआ। बता दे कि ये यात्रा एक चर्चा का विषय बन गयी। युवक के द्वारा अपने गले में जूतों चप्पलों की माला पहन यात्रा मासूम बच्चियों के साथ कुकर्म, नाबालिग किशोरीयों के साथ दुष्कर्म के विरोध में समर्पित है।

भले ही आपने अक्सर देखा होगा की ज़ब किसी को दण्डित करते हैं तब ऐसी तस्वीरें समाने आती हैं लेकिन उधम सिंह नगर के एक युवक ने अपनी मर्जी से ही अपने गले में जूतों चप्पल की माला पहनी है, इस युवक ने अपने गले में जूतों चप्पलों की माला मासूम बच्चियों और नाबालिगो के साथ हो रहे दुष्कर्म के विरोध में पहनी है। युवक ने उधम सिंह नगर की विधानसभा बाजपुर से अपनी पत्नी के साथ अपने गले में जूतों चप्पल की माला पहन दिल्ली राष्ट्रयपति भवन तथा पीएमओ ऑफिस के लिए ट्रेन से रवाना हुए जिससे ट्रेन यात्रा के दौरान इनकी ये यात्रा एक अनोखी यात्रा के रूप उभरी है जो कि एक चर्चा का विषय बन गयी।

जूतों चप्पलों की माला पहने वाले युवक ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि देवभूमि उत्तराखण्ड के बाजपुर जिला उधमसिंह नगर के युवक ने अपने देश और प्रदेश से अन्याय अत्याचार बलात्कार और नागरिक की हत्या आदि जघन्य अपराधों को रोककर के उद्देश्य से गले में जूतों चप्पलों की माला पहन शांतिपूर्ण सद्भावना यात्रा बाजपुर उधमसिंह नगर देवभूमि उत्तराखण्ड से प्रारंभ करके नई दिल्ली राष्ट्रीयपतिभवन, पीएमओ ऑफिस और होम मिनिस्ट्री में मिलकर ज्ञापन एवं सुझाव देकर यात्रा का समापन की है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top