उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- नए साल में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से पुणे के लिए शुरू हुई फ्लाइट..

बिग ब्रेकिंग- नए साल में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से पुणे के लिए शुरू हुई फ्लाइट..

 

 

 

 

 

 

नए साल के पहले दिन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से पुणे के लिए फ्लाइट शुरू की गई है। विमानन कंपनी इंडिगो ने देहरादून-पुणे के बीच अपनी डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है।

 

 

 

उत्तराखंड: नए साल के पहले दिन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से पुणे के लिए फ्लाइट शुरू की गई है। विमानन कंपनी इंडिगो ने देहरादून-पुणे के बीच अपनी डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है। रविवार को साल के पहले दिन इंडिगो का विमान पुणे से हवाई पैसेंजरों को लेकर शाम सवा पांच बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा। और जौलीग्रांट से पौने छह बजे के लगभग हवाई यात्रियों को लेकर वापस पुणे को रवाना हुआ।

बता दे कि इस फ्लाइट के शुरू होने से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर वर्तमान में फ्लाइट की संख्या 19 तक पहुंच गई है। विंटर सीजन खत्म होने और समर सीजन शुरू होने पर मार्च में देहरादून से कुछ और शहरों के लिए उड़ाने शुरू होने की संभावनाएं भी जताई गई हैं। ये फ्लाइट देहरादून-पुणे हवाई रूट पर आगामी 25 मार्च तक संचालित की जाएगी।

देहरादून-पुणे की फ्लाइट का पूरा शेड्यूल..

आपको बता दे कि देहरादून-पुणे हवाई रूट पर संचालित होने वाली इंडिगो कंपनी की फ्लाइट दरअसल तीन शहरों को कवर करेगी। यह फ्लाइट हैदराबाद से उड़कर सुबह करीब 11:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगी। और दोपहर 12 बजे देहरादून से हवाई यात्रियों को लेकर 2:15 बजे पुणे एयरपोर्ट पर लैंड होगी।

शाम तीन बजे यही फ्लाइट पुणे एयरपोर्ट से हवाई यात्रियों को लेकर देहरादून को उड़ान भरेगी। और शाम सवा पांच बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगी। वही एक जनवरी से देहरादून-पूणे के बीच शुरू की गई इंडिगो की फ्लाइट में कुल 125 हवाई यात्री पुणे से देहरादून पहुंचे। और कुल 132 हवाई पैसेंजर देहरादून से पुणे को रवाना हुए।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top