उत्तराखंड

अधिवेशन की तैयारियों मे जुटे एसोसिएशन के कर्मचारी..

अधिवेशन की तैयारियों मे जुटे एसोसिएशन के कर्मचारी..

पुरानी पेंशन योजना का किया समर्थन, मिनिष्ट्रियल एसोसिएशन की बैठक संपंन..

 

 

रुद्रप्रयाग। एजूकेशन मिनिस्ट्रियल आफिसर्स एसोसिएशन की जनपद स्तरीय बैठक में जिला निर्वाचन सहित संवर्गीय मांगो पर गहनता से विचार विमर्श कराते हुए पुरानी पेंशन योजना को लागू करने का खुला समर्थन किया गया।
राजकीय बालिका इंटर काॅलेज अगस्त्यमुनि में संघ के संरक्षक नरेन्द्र सिंह नेगी की देख-रेख में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह गुंसाई ने कहा कि एसोसिएशन के लम्बे संघर्ष एवं चट्टानी एकता के बूते कई उपलब्धियां हासिल की हैं, मगर अभी भी संवर्ग की कई महत्वपूर्ण मांगे लम्बित पड़ी हुई हैं।

उनके निराकरण के लिए पूरी पैरवी की जायेगी। कर्मचारी नेता गुसाई ने कोविड संक्रमण के दौरान जिले के कर्मचारियो के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि प्रशासन ने जो भी दायित्व सौंपे, उनका ईमानदारी से पालन किया गया। निसंदेह कर्मचारी पुरूस्कृत करने योग्य हैं। उन्होने नई पेंशन योजना की खिलापत करते हुए कहा कि संघ पुरानी पेंशन बहाली के लिए पूरी शिद्दत के साथ संघर्ष का भागीदार बनेगा। बैठक के दौरान जिला अधिवेशन को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। तय किया कि इसके लिए कार्यकारिणी जनपद कार्य योजना तय करेगी।

विभागीय अधिकारियों से भी मांग की गई कि कर्मचारियों के प्रकरणों का निस्तारण बगैर विलम्ब के किया जाय। इस दौरान दूरस्थ काॅलेजो में कार्य कर रहे कर्मचारियों को उनकी मांग के अनुरूप सुविधाजनक स्थानों पर स्थानान्तरित करने की मांग भी प्रमुखता से उठाई गई। बैठक मे संरक्षक एनएस नेगी, महामंत्री प्रेम सिंह राणा, फैडरेशन के कोषाध्यक्ष राजेश पुरोहित, उपाध्यक्ष महोदव मैठाणी, अरूण भट्ट, महेन्द्र चौहान , देवी गोस्वामी, कैलाश चमोला आदि उपस्थित थे। संचालन महामंत्री पीएस राणा ने किया।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top