उत्तराखंड

प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मिलता है अवसर: सुमन

प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मिलता है अवसर: सुमन..

न्याय पंचायत उच्छाढुंगी में खेल महाकुंभ का भव्य आयोजन. …

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। न्याय पंचायत उच्छाढुंगी में खेल महाकुंभ का भव्य आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ जिपंस सुमन सिंह नेगी ने किया। प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इन प्रतियोगिताओं से ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभावान खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को अनुशासित रहकर खेल भावना से खेलने की नसीहत भी दी। विशिष्ट अतिथि प्रधान कंडारा ज्योति नेगी ने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल भी आवश्यक है। इससे शरीर ही नहीं, मस्तिष्क भी मजबूत होता है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए हरेन्द्र बर्तवाल ने आगन्तुक अतिथियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया। खेल प्रतियोगिताओं से पूर्व स्वर्गीय अंकिता भंडारी के लिए मौन रखा गया और श्रद्धांजलि भी दी गई। प्रतियोगिता में राइका कंडारा कब्बड्डी में विजेता रही और राइका क्यूंजा खो खो में विजयी रही। बालीबाल में राइका भणज विजयी रहा। सभी प्रतिभागियों ने शानदार खेल प्रदर्शन किया। सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार के रूप में मैडल और ट्राफी दी गई।

प्रतियोगिता को संपन्न करवाने में न्याय पंचायत खेल प्रभारी और क्रीड़ा अध्यक्ष कुलदीप सिंह नेगी, भानु प्रताप सिंह रावत, मीना बिष्ट, शंकर सिंह बिष्ट आदि का प्रमुख योगदान रहा। इस अवसर पर प्रधान क्यूंजा श्रीमती विनीता देवी, न्याय पंचायत के विभिन्न ग्रामों के प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बचन सिंह रावत और क्षेत्र की संभ्रांत जनता मौजूद रही।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top