उत्तराखंड

अब दिल्ली सिर्फ एक घंटा दूर, शुरू होने वाली हैं नॉनस्टाप फ्लाइट

अब दिल्ली सिर्फ एक घंटा दूर, शुरू होने वाली हैं नॉनस्टाप फ्लाइट..

इंडिगो प्रबंधन ने फ्लाइट टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी..

 27 मार्च से शुरू होने जा रही है इंडिगो हवाई सेवा..

 

 

 

 

 

 

 

इंडिगो ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। इस फ्लाइट के शुरू होने से अब पंतनगर से दिल्ली के बीच दूरी सिर्फ एक घंटे में सिमट जाएगी।

 

 

उत्तराखंड: इंडिगो एयरलाइंस ने पंतनगर-देहरादून-दिल्ली के बीच नॉनस्टाप फ्लाइट शुरू करने जा रही है। इसके लिए इंडिगो ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। इस फ्लाइट के शुरू होने से अब पंतनगर से दिल्ली के बीच दूरी सिर्फ एक घंटे में सिमट जाएगी। इंडिगो एयरलाइंस ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण को लगभग एक माह पूर्व दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच हवाई सेवा शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। प्राधिकरण व कंपनी के बीच सभी नियमों व शर्तों पर सहमति के बाद अब यह हवाई सेवा 27 मार्च से शुरू होने जा रही है। इसके लिए इंडिगो प्रबंधन ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है।

इस फ्लाइट के प्रतिदिन चलने से जहां यात्रियों को राहत मिलेगी, वहीं जिन भी लोगों को कुमाऊं से दिल्ली सफर करना है वे लोग भी बेहद कम समय में सफर कर सकते हैं। हालांकि इंडिगो प्रबंधन ने शुरुआत में फ्लाइट की सीमित सीटों पर देहरादून के लिए 1550 व दिल्ली के लिए 2799 रुपये किराए का दावा किया था। इंडिगो ने इसके व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए एयरपोर्ट व शहर में बड़े-बड़े होर्डिंग भी लगाए हैं लेकिन ऑनलाइन टिकट की बुकिंग में धनराशि अधिक प्रदर्शित हो रही है। पंतनगर एयरपोर्ट निदेशक राजीव पुनेठा का कहना हैं कि इंडिगो का दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच फ्लाइट शुरू करने का फाइनल शेड्यूल मिल चुका है। इसके तहत 72 सीटर विमान से यह हवाई सेवा 27 मार्च से शुरू होगी।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top