उत्तराखंड

पुलिस और जनता के बीच बना रहेगा आपसी सामंजस्य..

अगस्त्यमुनि थाने में नये इंसपेक्टर की तैनाती

रुद्रप्रयाग:  इन्सपेक्टर जयपाल सिंह नेगी ने अगस्त्यमुनि थाने में कार्यभार ग्रहण कर दिया है। कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपनी प्राथमिकतायें भी सुनिश्चित कर दी है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जायेगा। जबकि निरपराधी को पुलिस से डरने की आवश्यकता नहीं होगी। इससे पूर्व वे चमोली जनपद के जोशीमठ थाने में तैनात थे और दो दिसम्बर को स्थानान्तरित होकर रूद्रप्रयाग जनपद में आये हैं।

 

अगस्त्यमुनि थाने का कार्यभार सम्भालते ही उन्होंने सर्वप्रथम अगस्त्यमुनि बाजार में व्यापारियों एवं स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात कर यहां की जनता की नब्ज को पहचानने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि वे स्थानीय व्यापारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करना चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिलहाल यह सम्भव नहीं हो पाया। इसलिए उन्होंने स्वयं व्यापारियों के प्रतिष्ठान में जाकर उनसे मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की है।

 

उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि जनता एवं पुलिस के आपसी सामजस्य से क्षेत्र को अपराध मुक्त किया जायेगा। उन्होंने आग्रह किया कि वे अपनी समस्याओं को लेकर किसी भी समय थाने में आ सकते हैं। उनकी समस्याओं पर न्यायोचित कार्यवाही की जायेगी। वहीं व्यापारियों ने थानाध्यक्ष की इस पहल का स्वागत किया है। व्यापारियों का मानना है कि अगस्त्यमुनि थाने में ये पहले थानाध्यक्ष हैं जिन्होंने कार्यभार ग्रहण करते ही सबसे पहले व्यापारियों एवं जनता की समस्याओं को समझने का प्रयास किया है। नवनियुक्त थानाध्यक्ष ने चैकियों का भी निरीक्षण किया और चैकी प्रभरियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top