उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस स्कूल में फूटा कोरोना बम,आठ छात्र और एक शिक्षक संक्रमित..

उत्तराखंड के इस स्कूल में फूटा कोरोना बम,आठ छात्र और एक शिक्षक संक्रमित..

राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में मिले कोरोना पॉजिटिव छात्र..

 

 

 

 

 

 

 

टिहरी जिले के नरेंद्र नगर ब्लॉक में राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में एक शिक्षक और सात छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शिक्षक और सभी छात्रों को आइसोलेट किया गया है।

 

उत्तराखंड: कोरोना वायरस एक बार फिर से उत्तराखंड में अपने पैर पसार रहा है। यहां हर रोज चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। टिहरी जिले के नरेंद्र नगर ब्लॉक में राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में एक शिक्षक और सात छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शिक्षक और सभी छात्रों को आइसोलेट किया गया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डां जगदीश जोशी, चिकित्सा अधीक्षक श्रीदेव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय डॉ. अनिल नेगी का कहना हैं कि राजीव गांधी नवोदय विद्यालय से अध्ययनरत छात्रों की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर विभाग ने विद्यालय में 24 जुलाई को 190 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया था।

जिसमें से आठ छात्र और एक शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमित बच्चों व शिक्षक को विद्यालय के हॉस्टल के अलग कमरों में रखा गया है। लंबे समय बाद स्कूल में एक साथ छात्रों और शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं और स्कूल खुले हुए हैं, ऐसे में संक्रमण बढ़ने से सभी की चिंताएं बढ़ रही हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी डीएम को नई गाइडलाइन भी जारी की है। जिसमें कोरोना संक्रमण को लेकर गाइडलाइन का अनुपालन कराने के निर्देश दिये गये हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top