मनोरंजन

‘मेजर’ की होगी ‘पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ से टक्कर..

‘मेजर’ की होगी ‘पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ से टक्कर..

देश – विदेश : एक ओर जहां 20 मई को कार्तिक आर्यन  की भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत की धाकड़ में टक्कर देखने को मिलेगी तो वहीं उसके बाद जून की शुरुआत की बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों के क्लैश से होगी। जून के पहले हफ्ते ही अदिवि शेष  की फिल्म मेजर  कमल हासन  की फिल्म विक्रम और अक्षय कुमार   की फिल्म पृथ्वीराज  में टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में अभिनेता अदिवि शेष ने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर रिएक्ट किया है।

मेजर वर्सेज विक्रम वर्सेज पृथ्वीराज..

दरअसल हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर का एक गाना रिलीज किया गया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अदिवि से एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने बहुत ही सहजता और विनम्रता के साथ जवाब दिया। अदिवि से पूछा गया कि उनकी फिल्म मेजर का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की फिल्म विक्रम और अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज से होगा। क्लैश के सवाल के जवाब में जो अदिवि ने कहा वो सभी का दिल जीत गया।

अदिवि बोले- हम गोल्ड फिश हैं..

बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के सवाल पर अदिवि ने बड़े ही आसानी से जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म तेलुगु में सबसे बड़ी फिल्म है, विक्रम तमिल की सबसे बड़ी फिल्म है, और पृथ्वीराज हिंदी की सबसे बड़ी फिल्म है। हालांकि समंदर में बहुत बड़ी- बड़ी मछलियां होती हैं… पर हम गोल्ड फिश हैं।’ अदिवि शेष के इस जवाब ने वहां पर मौजूद सभी लोगों को दिल जीत लिया, वहीं उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं।

जान दूंगा, देश नहीं’ स्लोगन हुआ हिट..

कि फिल्म मेजर के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लुक, किरदार, इमोशन के मामले अदिवि की यह अब तक की सबसे जबरदस्त परफार्मेंस होने वाली है,जो हर भारतीय में गौरव की भावना को उजागर करेगा। मेजर, संदीप उन्नीकृष्णन  के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो 26/11 के आतंकी हमले में शहीद हुए थे। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म ‘मेजर’ की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया। फिल्म मेजर के निर्देशक शशि किरण टिक्का और अभिनेता अदीवी शेष ने रक्षा मंत्री को फिल्म का ट्रेलर दिखाया। इस दौरान राजनाथ सिंह ने फिल्म का स्लोगन ‘जान दूंगा देश नहीं’ का अनावरण किया।जान दूंगा, देश नहीं’ स्लोगन हुआ हिट

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top