उत्तराखंड

माधवाश्रम चिकित्सालय को मिला नया ऑक्सीजन प्लांट..

जिलाधिकारी ने दिये ऑक्सीजन प्लांट स्थापना के निर्देश..

रुद्रप्रयाग: जिलाधिकारी मनुज गोेयल ने माधवाश्रम चिकित्सालय कोटेश्वर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अवगत कराया कि मारुती सुजुकी इंडिया लि नई दिल्ली की ओर से सीएसआर मद के अन्तर्गत माधवाश्रम चिकित्सालय के लिए एक नया ऑक्सीजन प्लांट उपलब्ध कराया गया है। चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट एवं जनरेटर की स्थापना के लिए नोडल अधिकारी अधिशासी अभियन्ता लोनिवि रुद्रप्रयाग को शीघ्रातिशीघ्र पक्का प्लेटफार्म तैयार करने के निर्देश दिये।

 

जिलाधिकारी ने आइसोलेशन वार्ड में निरीक्षण के दौरान प्रथम तल में यथाशीघ्र ऑक्सीजन पाइप लाइन बिछाने के लिए डीपीआर तैयार करने एवं वार्ड में उचित ढंग से सफेदी करने के निर्देश नोडल अधिकारी अधिशासी अभियन्ता ग्रामीण निर्माण विभाग को दिये। साथ ही ऑक्सीजन के लिए मेनीफोल्ड को सही कर आईसीयू में ऑक्सीजन की आपूर्ति सुचारु कराने के निर्देश दिये।

 

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने पेयजल निगम के अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए चिकित्सालय में ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराये जाने के उद्देश्य से संबंधित अधिकारियों को इंटीग्रेटेड प्लान तैयार करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर सीएमएस डाॅ अनूप बड़ोनी, डाॅ डीबीएस रावत, डाॅ. नीतू तोमर, अधिशासी अभियंता लोनिवि इंद्रजीत बोस, एई अजय थपलियाल सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top