उत्तराखंड

यूक्रेन में फंसे 32 भारतीय छात्रों की लोकेशन नहीं हो रही ट्रेस..

यूक्रेन में फंसे 32 भारतीय छात्रों की लोकेशन नहीं हो रही ट्रेस..

भारतीय दूतावास की टीम खोजने में जुटी..

 

 

 

 

यूक्रेन पर हमले के बाद यूएस नगर के छात्रों को भारतीय दूतावास खोजने में जुटा है। 54 में से 32 छात्र ऐसे हैं जिनके मोबाइल स्विच ऑफ होने के चलते उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है,

 

 

देश-विदेश: यूक्रेन पर हमले के बाद यूएस नगर के छात्रों को भारतीय दूतावास खोजने में जुटा है। 54 में से 32 छात्र ऐसे हैं जिनके मोबाइल स्विच ऑफ होने के चलते उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है, जबकि अन्य 22 छात्र भारतीय दूतावास के रडार पर हैं। यूक्रेन में फंसे कई छात्रों की उनके माता-पिता से बात नहीं हो पा रही है। भारतीय दूतावास की टीम भी छात्रों की लोकेशन तलाशने में जुटी है। 22 छात्र ऐसे हैं जिन्हें भारतीय दूतावास ने ट्रेस कर लिया है।

 

32 छात्र ऐसे हैं जिनको भारतीय दूतावास ट्रेस करने में जुटा है। किच्छा एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा का कहना हैं कि 32 छात्रों की लोकेशन ट्रेस होते ही आपदा कंट्रोल रूम में इसकी सूचना मिल जाएगी। केंद्र सरकार यूक्रेन के शहरों में फंसे भारतीय छात्र-छात्राओं को स्वदेश लाने के हरसंभव प्रयास कर रही है। इस बीच बंकरों में फंसे बच्चों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था भी नहीं हैं. बच्चों के लिए खाद्य सामग्री जुटाना सबसे मुश्किल कार्य हो गया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top