उत्तराखंड

मसूरी-टिहरी बाईपास पर भूस्खलन,सड़क के दोनों तरफ लगा जाम..

मसूरी-टिहरी बाईपास पर भूस्खलन,सड़क के दोनों तरफ लगा जाम..

उत्तराखंड: लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह भूस्खलन की वजह से सड़कें ब्लॉक हैं, नदियां उफान पर हैं। जिस वजह से नदी किनारे रहने वाले लोग भी डरे हुए हैं। भूस्खलन की ऐसी ही खौफनाक खबर राजधानी देहरादून से भी सामने आई हैं। जहां मसूरी-टिहरी बाईपास रोड पर भूस्खलन की वजह से ट्रैफिक बाधित हुआ है। लक्ष्मणपुरी के पास सड़क के दोनों तरफ जाम लगा है। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी हैं, लोग रास्ता खुलने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन राहत अब तक नहीं मिली।

 

प्रदेश में बारिश से बुरे हाल हैं। मसूरी में बीते देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार बारिश के कारण मसूरी टिहरी बाईपास रोड लक्ष्मणपुरी के पास भूस्खलन के चलते बाधित है। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की आवाजाही ठप पड़ी हुई है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच कर रास्ता साफ करने में जुटी है।जेसीबी मशीन से मलबे को हटाया जा रहा है। जिससे मार्ग पर यातायात को जल्द सुचारू किया जा सके।

 

मसूरी राष्ट्रीय राजमार्ग प्रदेश के व्यस्ततम राजमार्गों में से एक है। इसके बंद होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों के अनुसार रास्ता खतरनाक बना हुआ है। पहाड़ी से लगातार भूस्खलन होने से मलबा आ रहा है, जिससे मार्ग बार-बार बंद हो रहा है। प्रशासन की तरफ से भूस्खलन क्षेत्र के आसपास जेसीबी मशीनों को तैनात किया गया है, ताकि मलबे को तुरंत साफ कर यातायात सुचारू किया जा सके।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top