उत्तराखंड

मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी का ये अंदाज खूब छाया..

मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी का ये अंदाज खूब छाया..

 

 

 

 

 

 

 

 

लाल बहादुर शास्त्री प्रशासन अकादमी के अंतिम दिन योग शिविर का शुभारंभ हुआ। मुख्य सचिव एसएस संधू समेत सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में योगाभ्यास किया। अकादमी के कालिंदी मैदान में योग शिविर का आयोजन किया गया।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: लाल बहादुर शास्त्री प्रशासन अकादमी के अंतिम दिन योग शिविर का शुभारंभ हुआ। मुख्य सचिव एसएस संधू समेत सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में योगाभ्यास किया। अकादमी के कालिंदी मैदान में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों ने सभी को कई आसन कराए। सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित कई अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।

गुरुवार को योगा क्लास से पहले सीएम धामी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले। उनका ये अंदाज खूब छाया। मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चिंतन शिविर से पूर्व सीएम पुष्कर सिंह धामी अकादमी मैदान में सुबह की सैर के लिए निकले। इसके बाद वह अकादमी के गेट पर गए जहां उन्होंने सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से बात की। उन्होंने इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का वह अभिवादन स्वीकार करते रहे। इसके बाद सीएम अकादमी के मैदान में घूमे और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुंचकर नमन किया।

 

इससे पहले भी बुधवार को मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी के चिंतन शिविर का अप्रत्याशित रूप से सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दौरा किया था। सीएम ने सरदार पटेल भवन के सभागार में सबसे पीछे की कुर्सी में बैठकर अधिकारियों की राय सुनी। विशेषज्ञों और नौकरशाहों के बीच संवाद और मंथन चरम पर था, तभी सीएम की एंट्री हुई। शिविर में सीएम के अचानक प्रवेश से हर कोई दंग रह गया।

 

सीएम के आने का कोई कार्यक्रम नहीं था।। अधिकारियों ने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार अकादमी के सरदार पटेल सभागार में अपने विभिन्न विभागों के बारे में प्रस्तुतीकरण दिया। सीएम सीधे मंच पर जाने के बजाय कनिष्ठ आईएएस अधिकारी वंदना सिंह और आशीष चौहान के बीच पिछली सीट में बैठे। उन्होंने नौकरशाहों के व्याख्यानों को और विकास के एजेंडे पर उनके बीच की चर्चा को सुना।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top