उत्तराखंड

प्रेमी से मनमुटाव के चलते प्रेमिका ने कोटेश्वर झील में लगा दी छलांग..

प्रेमी से मनमुटाव के चलते प्रेमिका ने कोटेश्वर झील में लगा दी छलांग..

 

 

 

 

 

 

 

अल्मोड़ा की एक युवती श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की कोटेश्वर स्थित झील में कूद गई। जल पुलिस के गोताखोरों ने जान जोखिम में डालकर उस युवती की जान बचा ली। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

उत्तराखंड: अल्मोड़ा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही हैं। अल्मोड़ा की एक युवती श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की कोटेश्वर स्थित झील में कूद गई। जल पुलिस के गोताखोरों ने जान जोखिम में डालकर उस युवती की जान बचा ली। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल हरिओम राज चौहान का कहना हैं कि युवती के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। श्रीकोट गंगानाली चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने जानकारी देते हुए कहा कि अल्मोड़ा निवासी एक युवती ने श्रीनगर से ही एमएससी किया है।

यहां उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। युवती अपनी मार्कशीट में कुछ संशोधन कराने की बात कहकर अल्मोड़ा से श्रीनगर आई थी। युवती का अपने प्रेमी से किसी बात पर मनमुटाव चल रहा था और वह अपने प्रेमी से नाराज थी जिसके चलते उसने कोटेश्वर बांध की झील में छलांग लगा दी। बता दे कि झील में युवती का सिर्फ सिर ही नजर आ रहा था। बांध में पानी के तेज बहाव की ओर भी युवती तेजी से बह रही थी। बहुत तेज बहाव वाले स्थान पर पहुंचने से पहले ही गोताखोर महेंद्र, विपिन और विनोद ने उसे अपनी ओर खींचा और बांध के किनारे ले आए।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top