मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पांचवें दिन की 100 करोड़ की कमाई  ..

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पांचवें दिन की 100 करोड़ की कमाई  ..

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पांचवें दिन की 100 करोड़ की कमाई  ..

 

देश – विदेश : अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म रनवे 34, हीरोपंती और बच्चन पांडे से आगे निकल गई है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन के लिए सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई कर रही इस फिल्म से निर्माताओं को उम्मीद है कि बहुत जल्द ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

‘भूल भुलैया 2’ पिछले हफ्ते 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि पहले ही दिन से इसके लगभग शो हाउसफुल जा रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सिनेमाघर के बाहर से हाथ में हाउसफुल का बोर्ड लेकर तस्वीर साझा की थी, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है। जब मूवी इतनी अच्छी है तो वह कमाई भी शानदार कर रही होगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि रिलीज होने के पांचवें दिन इसने कितनी कमाई की और अब तक ये फिल्म कितना कलेक्शन कर चुकी है।

‘भूल भुलैया 2’ ने पहले वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ रुपये की कमाई करके बड़ा धमाका किया था। ये किसी भी हिंदी फिल्म का साल का ये सबसे बड़ा वीकएंड कलेक्शन था। सोमवार को फिल्म ने करीब 10.20 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं पांचवे दिन के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक करीब 9.40 करोड़ रुपये की कमाई ही है। इस हिसाब से अब फिल्म का कुल कलेक्शन 75 करोड़ के आसपास हो गया है।

‘भूल भुलैया 2’ की ओपनिंग ने कार्तिक आर्यन को बॉक्स ऑफिस पर एक भरोसेमंद अभिनेता बना दिया है। इस फिल्म की कमाई ने उनकी कई पिछली फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। ओपनिंग डे में कार्तिक की पिछली फिल्म पति पत्नी और वो ने 35.94 करोड़, लुका छुपी ने 32.13 करोड़, लव आज कल ने 28.51 करोड़, सोनू की टीटू की स्वीटी ने 26.57 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top