उत्तराखंड

शादी के 17 दिन बाद ही पति ने पत्नी को किया प्रेमी के हवाले, एग्रीमेंट बना…

शादी के 17 दिन बाद ही पति ने पत्नी को किया प्रेमी के हवाले, एग्रीमेंट बना...

शादी के 17 दिन बाद ही पति ने पत्नी को किया प्रेमी के हवाले, एग्रीमेंट बना…

देश/ विदेश : बॉलीवुड की फेमस मूवी ‘हम दिल दे चुके सनम’ आपने देखी ही होगी. जिस तरह उस मूवी में शादी के लिए एग्रीमेंट तैयार किया जाता है. ठीक वैसे ही एक एग्रीमेंट झारखंड में भी तैयार किया गया है. बस फर्क सिर्फ एक ही है. कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता 7 जन्मों का होता है, लेकिन आज हम आपको रिश्तों की ऐसी अजीब हेराफेरी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे. मामला झारखंड का है, जहां शादी के 17 दिन बाद ही पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया, और एग्रीमेंट का पेपर उसके हाथ में थमा दिया.

3 जुलाई को हुई थी शादी..

रांची के हरमू रोड स्थित न्यू आनंद नगर की रहने वाली एक युवती की शादी रातू थाना क्षेत्र के चिपरा गांव में रहने वाले एक युवक के साथ 3 जुलाई को हुई थी. ससुराल जाने के बाद लड़की लगातार मोबाइल फोन पर किसी से बात करती रहती थी. जब ससुराल वालों को थोड़ा शक हुआ तो उन्होंने लड़की के फोन की जांच की, जिससे उसके प्रेमी होने और लगातार उससे बात करने का खुलासा हुआ. जब ये बाद 17 दिन पहले दुल्हा बने युवक को पता चली तो उसके पैरों के नीचे से मानों जमीन ही खिसक गई.

इस कारण किया गया एग्रीमेंट…

इसके बाद दोनों परिवार ने साथ बैठकर लड़की को समझाने की कोशिश की. लेकिन लड़की समझने के बजाय ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के पास भाग गई. इसके बाद लड़का 19 जुलाई को अपनी पत्नी को मनाकर घर लेकर आया. हालांकि वो अभी भी अपने पति के साथ रहने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी. इसके बाद एक एग्रीमेंट बनाया गया और लड़की को उसके प्रेमी के साथ रहने के लिए भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लगभग डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top