देश/ विदेश

पिता ने की गर्भवती बेटी बेरहमी से कर दी हत्या…

पिता ने की गर्भवती बेट बेरहमी से कर दी हत्या...

पिता ने की गर्भवती बेटी बेरहमी से कर दी हत्या…

दूसरी जाति के लड़के से की थी शादी…

देश/ विदेश : शख्स की बेटी खुशी ने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ एक वर्ष पूर्व सरायढेला के पम्प में काम करने वाले यूवक से प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था और फिलवक्त 5 माह की गर्भवती थी. धनबाद के गोविंदपुर में बुधवार देर रात एक शख्स ने क्रूरता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी ही गर्भवती बेटी (Pregnant Daughter) की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया. घटना गोविंदपुर थाना (Govindpur Thana) क्षेत्र के नवाचटांड गांव की है, जहां झरिया का रहने वाला राजकुमार साव नामक शख्स ने अपनी पत्नी के सामने बेटी की हत्या कर दी.

बता दें कि शख्स की बेटी खुशी ने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ एक वर्ष पूर्व सरायढेला के पम्प में काम करने वाले यूवक से प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था और फिलवक्त 5 माह की गर्भवती थी. हत्या से पहले उक्त शख्स (Honor Killing) की बेटी के साथ युवक को छोड़ने को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद धोखे से उसने बेटी का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया. घटना को देख युवती की मां बेहोश हो गई. थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई पुलिस को सूचना दी गई.

जानकारी के अनुसार, मृतका की मां को बेहोशी हालत में ही इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. हत्यारा राजकुमार साव झरिया का रहनेवाला है. डीएसपी अमर कुमार पाण्डेय ने बताया कि वह अपनी पुत्री व पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ स्थित जमीन दिखलाने के लिए घर से बहला फुसला कर लाया और मौकाताड़ पुत्री की हत्या कर फरार हो गया.

घरवालों के खुशी पर आक्रोश की वजह उसके लव मैरेज शादी थी. दरअसल, नौ माह पूर्व उसकी बेटी ने घरवालों की रजामंदी के बगैर एक लड़के से लव मैरेज शारी कर ली थी. इसी को लेकर उसके पिता राजकुमार साव उससे नाराज रह रहे थे. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी अभियान चला रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top