उत्तराखंड

विकासनगर में बारिश का कहर, अतिवृष्टि से गिरा मकान..

विकासनगर में बारिश का कहर, अतिवृष्टि से गिरा मकान..

घर के अंदर ही सो रहा था पूरा परिवार..

 

 

 

 

 

 

देहरादून के विकासनगर में मंगलवार को बारिश ने जमकर कहर बरपाया। विकासनगर के ग्राम कुंजा में देर रात बारिश के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया। जिस वक्त घटना हुई परिवार घर के अंदर ही सो रहा था।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के विकासनगर में मंगलवार को बारिश ने जमकर कहर बरपाया। विकासनगर के ग्राम कुंजा में देर रात बारिश के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया। जिस वक्त घटना हुई परिवार घर के अंदर ही सो रहा था। मकान गिरता देख वहां चीख पुकार मच गई। गनीमत रही कि इस दौरान हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया।

घटना के दौरान मकान गिरता देख मौके पर चीख पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे के आसपास का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है अकबर निवासी ग्राम कुंजा ग्रांट अपनी पत्नी आश्मीन और पुत्र समद (10) के साथ घर के भीतर सो रहे थे। तभी गांव के ही भीतर से होकर आने वाली नदी के पास बरसाती नाले के बाहव का रुख मुड़ गया। बरसाती नाले के सैलाब ने कुछ ही मिनटों में पूरे घर को तहस नहस कर दिया।

सभी लोग उठकर घर के बाहर मकान गिरने से पहले ही बाहर भाग गए। देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में मकान जमीन पर आ गिरा। बताया जा रहा है नाले के पानी से कुंजा ग्रांट में कई घरों को नुकसान पहुंचा है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव में चार कच्चे मकान में से दो गिर गए हैं। वहीं दो घरों में पानी भरने से नुकसान हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top