उत्तराखंड

कार हादसे में होली पर बुझ गए दो घरों के चिराग..

कार हादसे में होली पर बुझ गए दो घरों के चिराग..

उत्तराखंड: उत्तर प्रदेश यूपीपीसीएल के दो जूनियर इंजीनियर गंगा स्नान के लिए कुंभनगरी हरिद्वार आ रहे थे। लेकिन रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दर्दनाक हादसे में दो घरों के चिराग बुझ गए। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर उनकी कार डिवाइडर से टकराई जिसमे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार रात दोनों आई-20 कार से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। देर रात करीब 12.30 बजे दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर नारसन क्षेत्र के मंडावली गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। हादसे में कार सवार दोनों जूनियर इंजीनियरों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से कार को सीधा कर बमुश्किल अंदर फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला।

 

इधर हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार, अशोक निवासी सतनाम, जिला हिसार और मनीष निवासी बुढ़ाना, जिला शामली, यूपीपीसीएल गाजियाबाद में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात थे।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भेज दिए गए हैं। मृतकों के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि हादसे के कारण की जांच कराई जाएगी।

 

वहीं, भगवानपुर क्षेत्र के हाईवे पर खड़े ट्रक में पिकअप भिड़ने से दो महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को भगवानपुर के पास अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जानकारी के अनुसार शनिवार शाम भगवानपुर के ग्राम खानपुर निवासी चालक सतेंद्र पिकअप में कुछ ग्रामीणों को लेकर शाकुम्भरी माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top