राशिफल

नवरात्रि के तीसरे दिन इन 4 राशियों पर बरसेगी मां की कृपा, राशिफल 24 मार्च 2023..

नवरात्रि के तीसरे दिन इन 4 राशियों पर बरसेगी मां की कृपा, राशिफल 24 मार्च 2023..

 

 

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

 

मेष- आज दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहने वाला हैं। राजनीति में हैं तो नेताओं से मिलने के मौके मिलेंगे. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।बिजनेस में नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे। समाज में सम्मान बढ़ेगा. वाहन सावधानी से चलाएं।

वृषभ- बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. छात्र एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं।

मिथुन- मिथुन राशि वाले लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा.बिजनेस में नुकसान हो सकता है, सावधानी बरतें.किसी शादी समारोह में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे। छात्रों के लिए दिन ठीक है। शाम का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा।

कर्क– कर्क राशि वाले लोगों के लिए दिन मध्यम है। कोई रूका हुआ काम पूरा हो सकता है। आप अपने लेनदेन को पूरा करेंगे. परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे। जीवनसाथी से अच्छी खबर मिल सकती है। विदेशों से भी शिक्षा के मौके मिल सकते हैं। मीडिया, आईटी और बैंकिंग फील्ड के लोग लाभान्वित होंगे।

सिंह- इनका दिन आपका ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस ठीक रहेगा। पैतृक व्यवसाय में बदलाव के लिए अपने परिवार वालों से बातचीत करेंगे। नए-नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा.अनजान लोगों को कारोबार में साझेदार नहीं बनाएं, नुकसान झेलना पड़ सकता है। परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं।

कन्या– परिवार में भी खुशियां भरा माहौल रहेगा। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। सेहत में पहले से सुधार होगा।आप अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर के लिए समय निकालेंगे।पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा. दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

तुला- आज तुला राशि वाले जातकों का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। परिवार में शांति रहेगी। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।अपने लिए नया वाहन भी ले सकते हैं।ससुराल पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। नौकरीपेशा लोग नौकरी में प्रगति को लेकर काफी खुश नजर आएंगे. कैसे भी वाद-विवाद में पड़ने से आपको बचना है। सेहत के लिहाज से दिन ठीक रहेगा।

वृश्चिक- दिन आपका सुखद रहने वाला है। जॉब में परिवर्तन हो सकता है। बेरोजगार लोगों को मित्रों की सहायता से अच्छा रोजगार मिल सकता है।लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी संतान के साथ आप कुछ समय बिताएंगे। बाहर का खाना खाने से बचें, बीमार हो सकते हैं। मां को लेकर ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं।

धनु- धनु राशि वाले लोगों को बिजनेस में लाभ हो सकता है। जॉब के लिए अनुकूल समय है। किसी अप्रिय समाचार के कारण आप दु:खी नजर आएंगे।संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा।परिवार की आवश्यकता के लिए आप काफी मेहनत करते हुए नजर आएंगे। नौकरीपेशा लोग नौकरी में तरक्की मिलेगी। अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा। आप अपना कुछ समय अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे।

मकर- मकर राशि वाले जातकों के लिए बढ़िया रहेगा। जॉब कर रहे जातकों को उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. काम के सिलसिले में यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं। छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे। पति-पत्नी में थोड़ा सा मनमुटाव हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा. आस-पड़ोस में हो रहे कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

कुंभ- ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आज आपसे मेल मुलाकात करने आ सकता है। आपको परिवार में किसी सदस्य की नौकरी से संबंधित कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। भाई बंधुत्व की भावना को आज बढ़ावा मिलेगा। आप अपने घर परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने में कामयाब रहेंगे। आप छोटी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

मीन- इन जातकों का दिन और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है।परिवार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे। भाई के विवाह में आ रही अड़चनें मित्र के द्वारा समाप्त होंगी। किसी करीबी से कहासुनी हो सकती है, लेकिन आप काफी खुश नजर आएंगे। नए वाहन खरीद सकते हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top