राशिफल

आज इन राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, राशिफल 21 मार्च 2022..

आज इन राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ, राशिफल 21 मार्च 2022…

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

मेष- आज का दिन सोच विचार करने में व्यतीत होगा l आर्थिक स्थिति के कारण कोई कार्य बीच में अटक सकता है l आज प्रेम में मन उदास रहेगा l सेहत सामान्य रहेगी। कोई निर्धारित कार्यक्रम रद्द हो सकता है l जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा। घर में शांति बनी रहेगी।

वृषभ- आज आपको किस्मत का पूरा सहयोग मिलेगा उच्चाधिकारियों से मदद प्राप्त होगी ।अटका हुआ काम पूरा होगा l विरोधियों से समझौता हो सकता है l अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे l परिवार जनों के साथ हंसी खुशी दिन बीतेगा।

मिथुन- आज हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी l रुकावटें दूर होंगी । नौकरी में पदोन्नति की संभावना है l कोई बड़ा मौका हाथ लगेगा l स्थानांतरण के योग बन रहे हैं निजी जीवन में सुख शांति बनी हुई है l भूमि भवन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो काम बनते नजर आ रहे हैं l पति पत्नी में तालमेल बना रहेगा l पुराने मित्र से मुलाकात होगी।

कर्क- आपका दिन आज शांति से गुजरेगाl आज आपके पास पर्याप्त समय रहेगा l धार्मिक कार्यो में मन लगेगा l नौकरी व्यापार में लाभ मिलेगा l लव लाइफ में आ रही बाधाएं दूर होने के आसार हैं l पार्टनर की कही कोई बात परेशान।

सिंह- दिन की शुरुआत परेशानी भरी रह सकती है लेकिन शाम होते होते चीजें सही हो सकती है l आज पुरानी बातों को लेकर मन परेशान रह सकता है l कामकाज में आ रही बाधाओं को किसी मित्र के सहयोग से दूर करेंगे l आज घर पर मेहमानों की आवाजाही रहेगी l स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव रहेगा l

कन्या- आज का दिन भागदौड़ में कटेगा l रोजगार के अवसर मिलेंगे l व्यर्थ के खर्चों से बचे। आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी l प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी l कोई गिफ्ट मिल सकता है l वाहन चलाने में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है l समय का सदुपयोग करे।

तुला- आज काफी उत्साहित रहेंगे l अटके काम पूरे हो जाएंगे l समय का सदुपयोग करे l आज आप स्वयं की भावनाएं काबू में रखे किसी की कहीं बात चुभ सकती है l आज कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं l बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं l शादी का प्रस्ताव मिल सकता है l

वृश्चिक- आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी l जो आपके लिए फायदेमंद रह सकती है l कारोबार के सिलसिले में यात्रा हो सकती है l धन संबंधी परेशानियां दूर होंगी l कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं l मित्रों से मुलाकात होगी l जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा।

धनु- आज आपके धार्मिक कार्यों में शामिल होने की संभावना है l कारोबार में लाभ मिलेगा l संतान सुख की प्राप्ति होगी। खान पान में रुचि रहेगी l पुरानी बातों को भूलकर नई शुरुआत करेंगे l परिवार में दिन सामान्य बनाए रखने की कोशिश कर सकते हैं l छोटी मोटी यात्रा कर सकते हैं।

मकर- आज आपकी मनोकामना पूर्ण होने की संभावना है l किसी सामाजिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं l मेहनत का पूरा फायदा होगा l कार्यो में आ रही बाधाएं दूर होंगी l जीवन साथी से अपनी मन की बात साझा करेंगे।
कुंभ- आज आपका दिन खुशहाल रहेगा l किसी मनोरंजक कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है । कोई नया काम शुरू कर सकते हैं l परिवार का सहयोग प्राप्त होगा l धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का प्रयास करेंगे l कोई खुशखबरी मिल सकती है l घर में सुख शांति बनी रहेगी।

मीन- आज अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे l खान पान पर भी सुधार करेंगे । नौकरी व्यापार में लाभ मिलेगा। धन लाभ के योग बनेंगे। अच्छे समाचार मिलेंगे l मित्रों का सहयोग मिलेगा l घर परिवार में आनंद रहेगा। प्रेमी संग लंबी बातचीत चल सकती है। शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top