उत्तराखंड

कल हिमाचल में तीन जनसभाएं संबोधित करेंगे सीएम धामी..

कल हिमाचल में तीन जनसभाएं संबोधित करेंगे सीएम धामी..

 

 

 

 

 

 

 

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस चुकी है। उत्तराखंड के नेताओं को चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उत्तराखंड के सीएम धामी इस चुनाव के लिए अब मैदान में उतरने लिए तैयार है।

 

 

 

उत्तराखंड: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस चुकी है। उत्तराखंड के नेताओं को चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उत्तराखंड के सीएम धामी इस चुनाव के लिए अब मैदान में उतरने लिए तैयार है। सीएम धामी हिमाचल में चुनाव प्रचार करेंगे। सीएम धामी की हिमाचल प्रदेश चुनाव में एक ही दिन में तीन जनसभाएं हैं। जिसका कार्यक्रम तय हो गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 30 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रचार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सीएम धामी की चुनावी रैलियों को लेकर हिमाचल प्रदेश के इन तीनों विधानसभा सीटों में बड़ी उत्सुकता है। बताया जा रहा है कि सीएम धामी की पहली रैली चौपाल विधानसभा सीट पर होगी। इसके बाद वह दूसरी रैली पछाद विधानसभा सीट पर होगी। फिर तीसरी रैली पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में होगी।

आपको बता दे कि 12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव हैं. हिमाचल प्रदेश के उत्तराखंड से सटे होने के कारण प्रदेश के नेताओं की वहां अच्छी खासी पहचान है। उत्तराखंड में इतिहास रचने के बाद अब बीजेपी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के करिश्मे को हिमाचल प्रदेश में दोहराना चाहती है। इस कारण उत्तराखंड के नेताओं की हिमाचल चुनाव प्रचार के लिए मांग बढ़ रही है। बीजेपी ने अपनी टीम तैयार कर ली है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top