देश/ विदेश

शराब की तस्करी के लिए पिकअप में बनाया हिडन शेल्फ..

शराब की तस्करी के लिए पिकअप में बनाया हिडन शेल्फ.. 

शैतानी निकला समझदार..

देश-विदेश : देश के मशहूर कारोबारी आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शराब की तस्करी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जोकि अब वायरल हो चुका है. इस वीडियो में शराब की तस्करी के लिए जिस तरह शैतानी दिमाग लगाया गया है, उसने आनंद महिंद्रा का दिमाग भी घुमा दिया था.

 

 

तस्करी के लिए यूज किए गए इस देसी जुगाड़ पर हैरानी जताते हुए आनंद महिन्द्रा ने लिखा, ”मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि इस तरह का इनोवेशन हम अपने पिकअप ट्रक के प्रोडक्शन में नहीं करते है. न ही हमारी डिजाइन टीम ने ऐसा कोई डिजाइन किया है. भविष्य में भी हमारे द्वारा कभी ऐसा नहीं किया जाएगा.

 

Diabolically Clever कहने की क्यों पड़ी ज़रूरत..

शराब की तस्करी के लिए जुगाड़ लगाने वाले शख्स के लिए आंनद महिन्द्रा को Diabolically Clever यानी शैतानी समझदार शब्द का प्रयोग इसलिए करना पड़ा क्योंकि उसने बड़ी चालाकी से वीडियो में नज़र आ रहे लोडर वैन के फ्लोर पर एक छिपी हुई शेल्फ का जुगाड़ कर लिया. इस शेल्फ के अंदर शराब की बोलते बरामद की गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार यह जुगाड़ू लोडर गुजरात का है.

Cops catch modified truck being used to smuggle liquor

 

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का कोई ट्वीट चर्चा में है. वो इस तरह की विषयवस्तु सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top