उत्तराखंड

उत्तरकाशी में कमल नदी के तेज बहाव में बहा ग्रामीण..

उत्तरकाशी में कमल नदी के तेज बहाव में बहा ग्रामीण..

एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची..

 

 

 

 

 

 

 

उत्तरकाशी में नदी के तेज बहाव में एक व्यक्ति के बहने की खबर सामने आई है। नदियों के बढ़ते जलस्तर से यहां लोगों में दहशत है। प्रदेशभर में बारिश से भारी नुकसान हुआ है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। इसी बीच उत्तरकाशी में नदी के तेज बहाव में एक व्यक्ति के बहने की खबर सामने आई है। नदियों के बढ़ते जलस्तर से यहां लोगों में दहशत है। प्रदेशभर में बारिश से भारी नुकसान हुआ है। उत्तरकाशी जिले के नौगांव ब्लॉक (थली गांव के साड़ा तोक) में कमल नदी के तेज बहाव में एक ग्रामीण के बहने की खबर मिलते ही एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है। बता दे कि गांव थली गांव के केदार सिंह राणा उम्र 55 वर्ष सुबह मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने गए थे और अचानक उफान पर आई कमल नदी के तेज बहाव में बह गया।

 

ग्रामीण सुबह से केदार सिंह की खोज कर रहे थे, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया है। केदार सिंह की घटना स्थल से कुछ दूरी पर दरांती और रस्सी बरामद हुई है, उसी आधार पर बहने की संभावना जताई जा रही है। लगातार हो रही बारिश के चलते उत्तराखंड में सभी जगह नदियों जलस्तर बढ़ने से नदियां उफान पर हैं। जिसके चलते नदी तट पर रहने वाले लोगों को अलर्ट कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top