उत्तराखंड

जीएमवीएन कर्मियों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार..

जीएमवीएन कर्मियों ने रखा दो घंटे कार्य बहिष्कार..

जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांगों पर कार्यवाही की मांग..

 

रुद्रप्रयाग: गढ़वाल मंडल विकास निगम और कुमाऊं मंडल विकास निगम के आह्वान पर रुद्रप्रयाग में रुद्रा काम्पलैक्स के कर्मचारियों ने दो घंटे कार्य बहिष्कार किया। साथ ही जिले के अन्य जीएमवीएन विश्राम गृह में भी कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया। इस दौरान जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर लम्बित मांगों पर कार्यवाही की गुहार लगाई गई।

 

जीएमवीएन कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुनील प्रसाद व उपाध्यक्ष केदार सिंह ने कहा कि लम्बे समय से वह विनियमितीकरण की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन शासन-प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। पूर्व में कई बार सरकार को ज्ञापन और अन्य माध्यमों से अवगत कराया गया है, मगर छोटे कर्मचारियों की समस्या पर गंभीरता से विचार नहीं किया जा रहा है।

 

जिससे समस्त कर्मचारियों में आक्रोश बना है। उन्होंने कहा कि जिले के अन्य पर्यटक आवास गृहो में भी कार्य बहिष्कार कर अपना विरोध व्यक्त किया गया। साथ ही इस मौके पर धरती मां के नाम पर एक-एक पौधा रोपा गया। इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए अपनी समस्याओं पर कार्यवाही की मांग की। इस मौके पर कृष्ण लाल भट्ट, प्रेमचंद्र, गजेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, कुंवर सिंह कनवासी, धीरूलाल, मोर सिंह, वीरेंद्र राणा, गजेंद्र सिंह चैहान, ऊखीमठ प्रबंधक यशवंत सिंह गुसाईं, दिनेश सिंह, मायाराम, रघुनाथ सिंह, संजय भट्ट, मुकेश चैहान, युद्धवीर सिंह, भगवान सिंह, रविंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top