देश/ विदेश

शराब का नशा करके एक-दूसरे से उलझ गयी लड़कियां..

शराब का नशा

शराब का नशा करके एक-दूसरे से उलझ गयी लड़कियां..

4 नाबालिग और एक की उम्र 19 साल..

देश-विदेश : जिला मुख्यालय कुल्लू में एक बार फिर युवतियों की लड़ाई का जोरदार वीडियो वायरल हुआ है। जिला मुख्यालय के साथ ब्यास नदी के किनारे युवतियों के दो गुटों में एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाए गए है। कुछ लोगों ने इनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। जानकारी है कि युवतियों ने शराब पी रखी थी और उसके बाद यह मारपीट की घटना पेश आई है। इसके बाद लगातार इस घटना का इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। मामले में 5 युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसमें एक युवती 19 साल और 4 नाबालिग हैं।

 

 

 

पुलिस के मुताबिक सभी को 10-10 हजार रुपये के बेल बाउंड देने के बाद परिवार के सुपुर्द किया गया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया है कि पुलिस ने सभी लड़क‍ियों को पुलिस एक्ट 114,115 के तहत गिरफ्तार कर लिया है और बाद में बेल पर परिवार वालों के सुपुर्द किया गया है। इसके लिए उन्होंने 10-10 हजार रुपये के बेल बाउंड दिए हैं।

 

 

 

उन्होंने बताया इन सभी युवतियों ने नशा कर रखा था, जिसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। यह सभी युवतियां नशा करने के बाद आपस में झगड़ा कर रही थी। इसके चलते पुलिस ने सभी युवतियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गयी है। गौरव सिंह ने बताया है कि इनमें से दो युवतियों के खिलाफ कुल्लू महिला थाना में भी आइपीसी की धारा 341, 323, 504, 147 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसका चालान कोर्ट में पेश किया जा चुका है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top