उत्तराखंड

यात्रा सीजन में व्यवस्थाओं में सहयोग की जताई अपेक्षा..

यात्रा सीजन में व्यवस्थाओं में सहयोग की जताई अपेक्षा..

पुलिस उपाधीक्षक की व्यापार मण्डल, टाटा सूमो यूनियन एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ समन्वय गोष्ठी..

तिलवाडा से कुंड तक हाईवे का निरीक्षण कर पुलिस कार्मिकों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश..

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। कस्बा तिलवाड़ा में सीओ ने स्थानीय व्यापार मण्डल, टाटा सूमो यूनियन एवं अन्य पदाधिकारियों के साथ समन्वय गोष्ठी की गई। जिसमें आगामी यात्रा सीजन में यातायात व्यवस्था में सहयोग की अपेक्षा की गई। इसके साथ ही तिलवाडा से कुंड तक हाईवे का निरीक्षण कर पुलिक कार्मिकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

तिलवाडा में आयोजित बैठक में पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग प्रबोध कुमार घिल्ड़ियाल ने बताया कि आगामी छह मई को केदारनाथ यात्रा शुरू हो जाएगी। इससे पूर्व रुद्रप्रयाग से गौरीकुंड तक यातायात व्यव्स्था को बेहतर बनाने के लिए हमें पहले से तैयारी करनी होगी। ताकि यात्रा के दौरान यातायात व्यवस्था में कोई व्यवधान पैदा न हो सके।

 

इसके अलावा जाम की समस्या से भी न जूझना पडे। तत्पश्चात पुलिस उपाधीक्षक ने तिलवाड़ा से कुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग का भ्रमण कर संबंधित थाना प्रभारियों को राष्ट्रीय राजमार्ग में यातायात को व्यवधान करने संबंधी बाधाओं की रिपोर्ट समय से उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। ताकि निराकरण किए जाने के लिए संबंधित विभागों को पत्राचार किया जा सके। इस अवसर पर यातायात निरीक्षक श्याम लाल, चौकी प्रभारी तिलवाड़ा सत्येन्द्र सिंह नेगी उपस्थित थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top