उत्तराखंड

हरीश रावत ने अलकनंदा और चारधाम यात्रा का उठाया मुद्दा..

हरीश रावत ने अलकनंदा और चारधाम यात्रा का उठाया मुद्दा..

 

 

 

 

 

 

चंपावत उपचुनाव में व्यस्त रहने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर राज्य के मुद्दों को लेकर मुखर होते हुए नजर आ रहे हैं। कि उन्होंने सोशल मीडिया में ट्वीट कर हरिद्वार में अलकनंदा होटल और चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं को लेकर मुद्दा उठाया है।

 

उत्तराखंड: चंपावत उपचुनाव में व्यस्त रहने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर राज्य के मुद्दों को लेकर मुखर होते हुए नजर आ रहे हैं। कि उन्होंने सोशल मीडिया में ट्वीट कर हरिद्वार में अलकनंदा होटल और चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं को लेकर मुद्दा उठाया है। बता दे कि हरिद्वार में अलकनंदा होटल का मुद्दा उठाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रावत का कहना हैं कि यह राज्य की एक सुनहरी संपत्ति थी, जिसका उत्तरप्रदेश ने भरपूर शोषण किया। अब जब अलकनंदा उत्तराखंड को देने की बात आई तो उसकी एवज में होटल के सामने प्राइम लैंड उत्तरप्रदेश को एक भव्य होटल बनाने के लिए दे दी गई। अब अलकनंदा को किसी प्राइवेट कंपनी को दिए जाने की बात हो रही है। हरीश ने का कहना है कि सरकार ऐसा करके अपने किसी खास व्यक्ति को लाभ पहुंचाना चाहती है।

 

ये भी पढ़े-अब उत्तराखंड में ड्रोन की उड़ान से पूरी होगी युवाओं के सपनों की उड़ान..

बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के उस बयान पर चुटकी ली है, जिसमें उन्होंने केदारनाथ को वार्म सिटी बनाए जाने की बात कही थी। हरीश का कहना हैं कि चारधाम यात्रा में लगातार मौतें हो रही हैं। चारधाम यात्रा हमारी सभ्यता और धरोहर की तरह है। यदि इसी तरीके से मौतें होती रहीं तो देशभर में क्या संदेश जाएगा, इस पर विचार होना चाहिए। उन उनका कहना हैं कि उनके कार्यकाल के दौरान तीन साल यात्रा चली, लेकिन किसी तीर्थयात्री की मौत नहीं हुई।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top