उत्तराखंड

बिजली कटौती- परीक्षा का एडमिट कार्ड दिखाने पर नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन..

बिजली कटौती- परीक्षा का एडमिट कार्ड दिखाने पर नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन..

मुख्यमंत्री ने यूपीसीएल के अधिकारियों से की बात..

 

 

 

 

 

बिजली बकाया भुगतान न होने के बावजूद भी कनेक्शन नहीं काटा जाएगा। उन्हें बस अपना एडमिट कार्ड बिजली विभाग की टीम को दिखाना होगा। इसके बाद उनके कनेक्शन नहीं काटा जाएगा।

 

उत्तराखंड: बिजली कटौती और बकाया भुगतान न करने पर कनेक्शन काटने को लेकर विधानसभा में कांग्रेसी विधायकों के विरोध का असर सामने आया हैं । कांग्रेसी विधायकों के विरोध के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देशों के बाद यूपीसीएल ने फिलहाल यह व्यवस्था कर दी है कि जिन बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं, उनका बकाया भुगतान न होने के बावजूद भी कनेक्शन नहीं काटा जाएगा। उन्हें बस अपना एडमिट कार्ड बिजली विभाग की टीम को दिखाना होगा। इसके बाद उनके कनेक्शन नहीं काटा जाएगा।

आपको बता दे कि बुधवार को सदन की कार्यवाही के दौरान हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत सहित कांग्रेस के अन्य विधायक बिजली के मुद्दे को लेकर चर्चा की मांग करने लगे। जिसमें उनका कहना था कि हरिद्वार जिले में आठ से दस घंटे बिजली कटौती की जा रही है। साथ ही रोजाना बड़ी संख्या में बकाया भुगतान न होने पर लोगों के कनेक्शन भी काटे जा रहे हैं। बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं और बकाया भुगतान के मामले में कनेक्शन कटने की वजह से उनकी पढ़ाई भी बाधित हो रही है। सभी विधायकों का कहना था कि बिजली के मामले में हरिद्वार की जनता त्राहिमाम कर रही है। मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने यूपीसीएल के अधिकारियों से बात की। उनका कहना हैं कि जिन बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं, उनके घर के बिजली कनेक्शन फिलहाल काटने में राहत दी जाए।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top