उत्तराखंड

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली दादी का स्टंट पड़ा भारी, अब करनी पड़ेगी भरपाई..

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली दादी का स्टंट पड़ा भारी, अब करनी पड़ेगी भरपाई..

 

 

 

 

 

 

 

 

कल से सोशल मीडिया पर एक दादी का हरकी पैड़ी की गंगा में छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की दादी पहले तो पूल पर खड़ी लड़कों से बात कर रही थी अचानक दादी ने पूल की रेलिंग को क्रॉस किया और ऊपर से ही गंगा में छलांग लगा दी।

 

उत्तराखंड: कल से सोशल मीडिया पर एक दादी का हरकी पैड़ी की गंगा में छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की दादी पहले तो पूल पर खड़ी लड़कों से बात कर रही थी अचानक दादी ने पूल की रेलिंग को क्रॉस किया और ऊपर से ही गंगा में छलांग लगा दी। हालाकिं बीच धारा में इस तरह से बुजुर्ग का कूदना किसी खतरे से कम नहीं था लेकिन दादी तैरते हुए घाट के उस पार पहुँच गई।

दादी के स्टंट के बाद पुलिस की सतर्कता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। सूट-सलवार पहने और मेहंदी से रंगे बालों वाली दादी का स्टंट देखकर हर कोई हैरान है। वायरल वीडियो में हरकी पैड़ी के पास कांगड़ा घाट को जोड़ने वाले आर्च पुल पर कुछ युवा गंगा में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं।

युवाओं से बात करने के बाद दादी भी गंगा में छलांग लगाने के लिए तैयार हो गई। एक युवक दादी से गंगा की मुख्य धारा में कूदने के लिए इशारा करता है। युवक से बात करते हुए दादी पुल की रेलिंग को लांघकर सीधे गंगा में कूद जाती हैं। दादी के गंगा में कूदते हुए पुल पर मौजूद श्रद्धालुओं ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top