उत्तराखंड

दिल्ली-देहरादून जाने वाली फ्लाइट हो जाएगी बंद- सीएम धामी..

दिल्ली-देहरादून जाने वाली फ्लाइट हो जाएगी बंद- सीएम धामी..

 

 

 

 

 

 

 

आने वाले समय में दिल्ली-देहरादून फ्लाइट बंद हो जाएगी क्योंकि सड़क मार्ग से देहरादून से दिल्ली अधिकतम 4 घंटे में पहुंच रहे हैं । एलिवेटेड रोड बनने के बाद केवल 2 घंटे में ये सफर पूरा हो जाएगा।

 

उत्तराखंड: अमृत रत्न सम्मान आयोजन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की और राज्य के बारे में और राज्य व केंद्र के संबंध के बारे में कई विषयों पर बातचीत की। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि आने वाले समय में दिल्ली-देहरादून फ्लाइट बंद हो जाएगी क्योंकि सड़क मार्ग से देहरादून से दिल्ली अधिकतम 4 घंटे में पहुंच रहे हैं । एलिवेटेड रोड बनने के बाद केवल 2 घंटे में ये सफर पूरा हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर स्पष्ट कहा कि यह कानून हमारा संकल्प है और तय समय-सीमा के भीतर ही इस कानून को उत्तराखंड में लागू किया जाएगा। सीएम धामी का कहना हैं कि सामान नागरिक संहिता से जुड़ा कानून जल्द आएगा। उत्तराखंड में हर परिवार से कोई ना कोई सेना में काम करता है। हमने चुनाव से पहले ही संकल्प ले रखा था कि नई सरकार के गठन होने के बाद सबसे पहला फैसला समान नागरिक संहिता पर होगा। जनता ने हमें मैंडेट (जनादेश) दिया और हम उस दिशा में आगे बढ़ गए हैं।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा, “चार धाम यात्रा आसान हुई है। उधमसिंह नगर में एम्स का सेंटर खुलने वाला है। पीएम मोदी के नेतृत्व में ये सब काम हो रहे हैं। पीएम के विशेष लगाव के कारण केदारनाथ में पुनर्निर्माण चल रहा है, बद्रीनाथ के मास्टर प्लान का काम चल रहा है। अनेक मंदिरों और मानसखंड काॅरिडोर के चलते तेज़ी से काम हो रहे हैं. मोदी ने नव भारत और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है और हम भी नव उत्तराखंड की दिशा में बढ़ रहे हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top