उत्तराखंड

देहरादून में फिर से हुआ कोरोना ब्लास्ट, FRI के 11 अफसर मिले पॉजिटिव..

देहरादून में फिर से हुआ कोरोना ब्लास्ट, FRI के 11 अफसर मिले पॉजिटिव..

 

उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना का कहर कुछ कम ही हुआ था सभी लोग को भूल कर अपनी जिंदगी पहले की तरह सामान्य सी जीने लगे थे लेकिन एक बड़ी खबर आपको बता दे की प्रदेश की राजधानी देहरादून में। एक बार फिर संक्रमण के मामले तेजी से बड़ने लग रहे हैं । एक दिन पहले राजधानी देहरादून में 19 मामले आए थे। अब एक और खबर सामने आ रही है कि 11 ट्रेनी आईएफएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जानकारी के अनुसार इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी में मिड टर्म ट्रेनिंग में आए 11 वरिष्ठ आइएफएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

जिसके बाद सभी को एफआरआइ परिसर स्थित हॉस्टल में आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उनके साथी अधिकारियों की भी जांच की गई है।अकादमी के अपर निदेशक डॉ. एसके अवस्थी का कहना हैं कि 48 अधिकारियों का दल पहले लखनऊ ट्रेनिंग पर था। इसके बाद दिल्ली में ट्रेनिंग के लिए गया। दिल्ली से दून प्रस्थान के दौरान सभी के सैंपल लिए गए थे, जिसमें 8 अधिकारी संक्रमित पाए गए।

 

इसके बाद देहरादून में सभी 48 की सैंपलिंग की गई और 3 अन्यों में भी कोरोना की पुष्टि हुई। कुल मिलाकर 11 आईएफएस अधिकारियों में कोरोना की पुष्टि हुई। आपको बता दें कि तिब्बती समुदाय के सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें 3 क्लेमेनटाउन क्षेत्र से हैं, जबकि 4 सहस्रधारा रोड स्थित तिब्बतन कालोनी से हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top