उत्तराखंड

ट्रक और कार की टक्कर में CPU दरोगा की दर्दनाक मौत..

ट्रक और कार की टक्कर में CPU दरोगा की दर्दनाक मौत..

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। मैदानी जिले ऊधमसिंहनगर के काशीपुर क्षेत्र से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई हैं। जहां ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत में कार सवार दरोगा की मौत हो गई।

 

हादसे में जान गंवाने वाले दरोगा की पहचान पवन भारद्वाज के रूप में हुई है। एसआई पवन भारद्वाज इन दिनों काशीपुर सीपीयू में तैनात थे। जैसे ही उनके निधन की खबर साथियों को मिली, पुलिस महकमे में शोक पसर गया। पवन के परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार एसआई पवन भारद्वाज अपनी कार लेकर कुंडेश्वरी रोड पर निकले थे। तभी चौती से पहले एक ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी कार के परखच्चे उड़ गए।

 

हादसे में कार सवार एसआई पवन भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई। उनका शव कई घंटों तक कार में ही फंसा रहा। बाद में पुलिस ने क्रेन और कटर की मदद से कार के अगले हिस्से को काटा। जिसके बाद पुलिस ने शव को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top