खेल

कूली बन गए इस ‘लड़की’ के लिए Virat Kohli, फैशन छोड़ सामान ढोते..

कूली बन गए इस ‘लड़की’ के लिए Virat Kohli, फैशन छोड़ सामान ढोते..

देश-विदेश : हाल ही में टी20 सीरीज में शानदार जीत के बाद भारतीय टीम अब 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए पुणे पहुंच चुकी है। सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अहमदाबाद से पुणे के लिए रवाना हुए है। इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनकी बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसमें अनुष्का (Anushka Shrama) अपनी बेटी को गोद में लिए आगे-आगे चल रही है, तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) पूरा सामान लिए हुए उनके पीछे-पीछे चलते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं.

 

 

अनुष्का और उनकी 2 महीने की बेटी..

देश की ड्यूटी निभाने के साथ विराट कोहली पिता होने की ड्यूटी भी बखूबी से निभा रहे हैं। जिसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है। इस फोटो में विराट अपनी बेटी का कॉट और पूरा सामान लादे नजर आ रहे हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा अपनी दो महीने की बेटी वामिका (Vamika) को पिंक कलर के कपड़े से ढंक कर आगे-आगे चलती नजर आ रही हैं।

 

 

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पुणे एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान कपल के साथ उनके दो महीने की बेटी वामिका भी दिखाई दीं है। इस साल 11 जनवरी 2021 को अनुष्का पहली बार माता-पिता बनें। उनकी बेटी अब लगभग ढाई महीने की हो गई है और इतनी छोटी उम्र में ही वो पापा और उनकी टीम को चीयर करने पहुंच गई।

 

 

ये पहली बार है जब वामिका अपने पिता के साथ किसी क्रिकेट टूर पर है और उनका साथ पापा कोहली के लिए भी लकी है, क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम अभी तक कोई भी सीरीज नहीं हारी है। पहले टेस्ट और फिर टी20 में भारतीय टीम ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। हालांकि अनुष्का और वामिका अभी तक टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम में कभी नहीं आई है। बता दें कि वह चौथे टेस्ट मैच से पहले अहमदाबाद पहुंच गई थी। तब से वह दोनों विराट के साथ ही है।

 

 

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला मंगलवार 23 मार्च को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 26 मार्च और फाइनल मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा। ये सभी मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेले जाएंगे।

 

 

वनडे स्कॉड में विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा (वाइस कैप्टन), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), केएल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मो. सिराज, प्रिसिध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर शामिल है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top