उत्तराखंड

सीएम पुष्कर सिंह धामी चम्पावत से लड़ेंगे चुनाव..

सीएम पुष्कर सिंह धामी चम्पावत से लड़ेंगे चुनाव..

सीएम धामी के लिए गहतोड़ी ने फिर सीट छोड़ने की पेशकश की..

 

 

 

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी चम्पावत से उपचुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उनका कहना हैं कि पार्टी हाईकमान के सामने वह चम्पावत से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखेंगे। हाईकमान का जो फैसला होगा वही अंतिम फैसला होगा।

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चम्पावत से उपचुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। बनबसा के चूना भट्टा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में विधायक गहतोड़ी ने मंच से बोलते हुए कहा कि चम्पावत का विकास मेरी प्राथमिकता है। मैं सीएम धामी को एक बार फिर चम्पावत विधानसभा सीट से लडऩे के लिए आमंत्रित कर रहा हूं। उन्होंने चुनाव के दौरान कई बार मेरे क्षेत्र में आकर चुनाव प्रचार किया। गहतोड़ी का कहना हैं कि क्षेत्र की जनता भी यही चाहती है कि सीएम हमारी सीट से लड़े और यह सीट सीएम की सीट कहलाए।

बता दे कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी चम्पावत से उपचुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उनका कहना हैं कि पार्टी हाईकमान के सामने वह चम्पावत से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखेंगे। हाईकमान का जो फैसला होगा वही अंतिम फैसला होगा। धामी को इस सीट से चुनाव लड़ने का न्योता विधायक कैलाश गहतोड़ी पहले ही दे चुके हैं। दोबारा मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद कुमाऊं में पहली बार पहुंचे धामी ने शुक्रवार को बनबसा मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के मंच से मौजूदा विधायक गहतोड़ी ने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग हैं।

इसके बाद सीएम धामी ने अपने संबोधन में कहा कि वह विधायक गहतोड़ी का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हैं। उनका कहना हैं कि वह विधायक के इस प्रस्ताव को हाईकमान के सामने रखेंगे। उपचुनाव लड़ने को लेकर हाईकमान ही अंतिम निर्णय लेगा। कहा अगर उन्हें यहां से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है, तो उनके लिए इससे बड़े सौभाग्य की बात और क्या हो सकती है। इसके साथ ही सीएम धामी ने अंत में विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिए प्रचंड बहुमत के लिए जनता का आभार जताया।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top