उत्तराखंड

खटीमा में आज झनकईया मेले और कैंटीन का शुभारंभ करेंगे मुख्यमंत्री धामी..

खटीमा में आज झनकईया मेले और कैंटीन का शुभारंभ करेंगे मुख्यमंत्री धामी..

नानकमत्ता साहिब में आयोजित कार्यक्रमों में करेंगे प्रतिभाग..

 

 

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को खटीमा में झनकईया मेले और कैंटीन का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से चंपावत जाएंगे। उसके बाद दोपहर एक बजे शहीद हरिकिशन विद्यालय 22 नंबर पुल झनकईया खटीमा पहुंचेंगे, जहां गंगा दशहरा मेले और सीएसडी कैंटीन खटीमा का उद्घाटन करेंगे।

 

इसके बाद गुरुनानक जयंती पर गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में आयोजित कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद प्रस्तावित रोडवेज स्थल का भूमिपूजन, नागरिक चिकित्सालय खटीमा में आवासीय परिसर, आईसीयू और ऑक्सीजन यूनिट का लोकार्पण करेंगे। इलैक्ट्रिक चार्जिग स्टेशन, गौशाला का शिलान्यास और विद्या मंदिर खटीमा में संघ विचार प्रतिनिधियों के साथ बैठक में प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

सात दिन चलेगा मेला..

आपको बता दे कि पवित्र शारदा घाट झनकईया में जंगल के बीच लगने वाले सात दिवसीय गंगा स्नान मेले की समस्त तैयारियां पूरी हो गई है। मेला कमेटी प्रबंधक पूरन धामी का कहना हैं कि मेला स्थान पर शारदा किनारे पवित्र शारदा घाट स्नान स्थल का कार्य पूरा हो चुका है। मेला परिसर पर मनोरंजन एवं मेलार्थियों की सुविधा के लिए खान-पान, बाजार, झूले, चरखे और अन्य सामग्री उपलब्ध है। मेले में पर्याप्त स्वयं सेवक एवं पुलिस प्रशासन की विशेष व्यवस्था की गई है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top