उत्तराखंड

बिना प्रोटोकॉल के हरिद्वार आए पंजाब के सीएम चन्नी,किसी को नहीं लगी भनक..

बिना प्रोटोकॉल के हरिद्वार आए पंजाब के सीएम चन्नी,किसी को नहीं लगी भनक..

 

 

 

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार सुबह छह बजे हरिद्वार पहुंचे। चन्नी किसी परिचित के साथ आये और सवा घंटे के बाद वापस भी लौट गए । यहां तक ​​कि कांग्रेसियों को भी इसकी जानकारी नहीं थी।

 

 

उत्तराखंड: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार सुबह छह बजे हरिद्वार पहुंचे। चन्नी किसी परिचित के साथ आये और सवा घंटे के बाद वापस भी लौट गए । यहां तक ​​कि कांग्रेसियों को भी इसकी जानकारी नहीं थी। आचार संहिता लागू होने के कारण पुलिस व प्रशासन की ओर से चन्नी को प्रोटोकॉल नहीं दिया गया। इस कारण चन्नी के हरिद्वार आने की खबर किसी को नहीं मिली। जानकारी के अनुसार चन्नी के वाहनों का काफिला सुबह छह बजे हरकी पैड़ी पहुंचा। पुलिस चौकी के पास गाडिय़ां खड़ी थीं। वहां से चन्नीअपने परिचितों के साथ गौघाट पहुंचे।

बताया जा रहा है कि सीएम चन्नी अपने रिश्तेदार की अस्थि विसर्जन करने आए थे। उन्होंने अपने पुजारी के साथ किसी करीबी का अस्थि विसर्जन समारोह करवाया। सवा सात बजे वे हरकी पौड़ी के लिए रवाना हुए। नगर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत का कहना हैं कि सीएम चन्नी आए थे लेकिन वे क्यों आए थे इसका पता नहीं चल पाया है। चन्नी के आने की सूचना हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने दी। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय अग्रवाल का कहना हैं कि चन्नी के आने की जानकारी संगठन को नहीं है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top