उत्तराखंड

70 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो की मौत दो घायल..

70 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो की मौत दो घायल..

उत्तराखंड: देवप्रयाग के हिंडोलाखाल के छतियारा-बड़ेडा लिंक मोटर मार्ग पर एक कार हादसे में बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। वही हादसे में दंपती का पोता और कार चालक घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हिंडोलाखाल ले जाया गया। जहां चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि बच्चे को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 

रविवार शाम चार बजे एक कार पौड़ीखाल क्षेत्र के छड़ियार-कांडी-बडेडा लिंक मार्ग पर चंद्रबदनी मार्ग से 3 किमी पहले अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चीमा गांव निवासी 70 वर्षीय मदन सिंह भंडारी व उनकी पत्नी 65 वर्षीय विम्मी देवी उर्फ प्रेमा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चला रहे भगवती प्रसाद रतूड़ी निवासी काशीगांव और बुजुर्ग दंपति का पोता आदित्य घायल हो गए।

 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हिंडोलाखाल पुलिस व ग्रामीणों ने खाई में उतर कर घायल व मृतकों को निकाला। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर में बुजुर्ग दंपती श्रीकोट गांव में अपनी रिश्ते की नातिन की खैर खबर करने गए थे। घायल कार चालक भगवती प्रसाद उनके गांव के समीप का निवासी है। वह तीनों को अपनी कार में श्रीकोट गांव ले गया था। वापस आते वक़्त उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top