उत्तराखंड

त्रिवेंद्र रावत गुट को लगा बड़ा झटका, काऊ का अपमान करना पड़ा भारी..

त्रिवेंद्र रावत गुट को लगा बड़ा झटका, काऊ का अपमान करना पड़ा भारी..

 

 

उत्तराखंड: एक बड़ी खबर राजनीति के गलियारों से आपको बता दें कि रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ औऱ त्रिवेंद्र रावत खेमे के बीच मे कुछ दिन पहले हुए हंगामे में त्रिवेंद्र रावत खेमे को बड़ा झटका मिला है। आपको बता दें कि पार्टी ने इस पर पहले चरण में त्रिवेन्द्र रावत खेमे के मंडी परिषद अध्यक्ष राजेश शर्मा को हटाकर ये बड़ा संकेत दे दिया है ।

 

सूत्रों के अनुसार अब देहरादून के महानगर अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष पर भी कार्रवाई करने की पार्टी तैयारी कर चुकी है। जल्द ही त्रिवेन्द्र रावत गुट को एक औऱ बड़ा झटका मिलने वाला है। आपको बता दें कि काऊ के समर्थकों का भी लगातार आरोप था कि त्रिवेंद्र गुट के लोग रायपुर विधानसभा क्षेत्र में लगातार गुटबाजी कर विधायक का अपमान कर रहे हैं। जिसके बाद काऊ राष्ट्रीय नेतृत्व से लेकर प्रदेश नेतृत्व तक सबको मिले औऱ अपनी पीड़ा साझा की जिस पर उन्हें गुटबाजी करने वालो के खिलाफ आश्वासन भी मिला था जिसके बाद पार्टी ने आज निर्णय लेते हुए त्रिवेंद्र रावत के करीबी राजेश शर्मा को हटा दिया है।

 

सूत्रों के अनुसार अब गुटबाजी करने वाले लोगो के खिलाफ पार्टी जल्द एक्शन लेने जा रही है। वहीं इस प्रकरण के बाद काऊ समर्थकों ने जमकर खुशी मनाई। समर्थकों का कहना है कि भाजपा को कमजोर करने औऱ गुटबाजी करने वालो के खिलाफ कार्यवाही हुई है जिसके लिए वो पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top