उत्तराखंड

बारिश के चलते बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे बंद..

बारिश के चलते बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे बंद..

 

 

 

 

 

 

 

बारिश के चलते बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे भी बंद हो गए। गुरुवार सुबह से शुरू हुई बारिश से बद्रीनाथ राजमार्ग सिरोहबगड़ और गौरीकुंड हाइवे नौला पानी में बंद हो गए।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में मानसून की दस्तक के साथ ही कई स्थानों पर हुई बारिश सड़कों पर कहर बनकर बरसी है। बारिश के चलते बद्रीनाथ और गौरीकुंड हाईवे भी बंद हो गए। गुरुवार सुबह से शुरू हुई बारिश से बद्रीनाथ राजमार्ग सिरोहबगड़ और गौरीकुंड हाइवे नौला पानी में बंद हो गए। चमोली जनपद में भी देर रात से शुरू हुई मूसलाधार बारिश से जिले में 12 ग्रामीण संपर्क मार्ग जगह-जगह मलबा आने से बंद है। नंदानगर, पोखरी, देवाल, थराली विकासखंडों में कई सड़कें मलबा आने से बंद पड़ी है।

 

बारिश होने से बद्रीनाथ धाम और हेमकुंड साहिब की तीर्थयात्रा में भी गिरावट आई है। पर्वतीय जिलों में भारी बारिश के चलते मलबा आने से सड़कें कई सड़कें बंद हो गई है।इधर, विभागाध्यक्ष लोनिवि प्रमुख अभियंता अयाज अहमद का कहना हैं कि प्राथमिकता के आधार पर सड़कों को खोलने का काम किया जा रहा है। अच्छी बात यह है कि प्रदेश के सभी नेशनल हाईवे खुले हैं। कुछ एक स्थानों पर मलबा आया था, लेकिन उसे समय रहते जेसीबी लगाकर हटवाया जा रहा हैं ।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top