उत्तराखंड

केजरीवाल के कोरोना संक्रमित आने से देहरादून में हड़कंप..

केजरीवाल के कोरोना संक्रमित आने से देहरादून में हड़कंप..

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

 

उत्तराखंड: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। देहरादून स्थित बीजापुर राज्य अतिथि गृह के मुख्य व्यवस्था अधिकारी ने जिला अधिकारी को पत्र लिखा है। उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल सोमवार को परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पहले बीजापुर गेस्ट हाउस में भी रुके थे।

 

देहरादून जिले के सीएमओ डॉ. मनोज उप्रेती का कहना हैं कि बीजापुर गेस्ट हाउस में ड्यूटी पर तैनात सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही जो भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए हों उन्हें भी ट्रेस किया जाएगा। ऐसे लोगों को सलाह दी गई है कि वह खुद ही आइसोलेट हो जाएं। ताकि कोरोना के प्रसार को रोका जा सके।

लोगों को किया जा रहा ट्रेस

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित का कहना हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संपर्क में बीजापुर गेस्ट हाउस, परेड ग्राउंड कार्यक्रम स्थल, वहां मंच पर उनके नजदीक संपर्क में आए और जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी करने के लिए कुछ लोगों के संपर्क में आने का पता लगा है। इन लोगों को ट्रेस किया जा रहा है और उनका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया जाएगा।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top