उत्तराखंड

आम आदमी पार्टी बना रही तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड..

आम आदमी पार्टी बना रही तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड..

इन दिनों केदारनाथ विधानसभा में घर घर जाकर चल रहा है अभियान…

रुद्रप्रयाग:  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इन दिनों रुद्रप्रयाग और केदारनाथ विधानसभा में घर घर जाकर तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देने के गारंटी कार्ड बना रहे हैं। जनता में भी आम आदमी पार्टी के इस कार्य से काफी उत्साह है। अब तक हजारों लोगों को गारंटी कार्ड दिये जा चुके हैं।
दरअसल, आम आदमी पार्टी ने घोषणा की है कि अगर वह प्रदेश में सत्ता में आते हैं तो जनता को तीन सौ यूनिट तक फ्री बिजली दी जाएगी। अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड बना रहे हैं। केदारनाथ विधानसभा में जिला पंचायत उपाध्यक्ष एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता सुमंत तिवारी के नेतृत्व में फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड बनाये जा रहे हैं।

 

तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो घोषणाएं करती है, उस पर खरा उतरती है। पार्टी ने तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है, जिस पर कार्य भी शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि घर घर जाकर फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड बनाये जा रहे हैं, जिसको लेकर जनता में भी उत्साह है। उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तराखंड की समस्याओं से भली भान्ती विज्ञ है। जनता की समस्याओं को सत्ता में आने पर दूर किया जायेगा। जनता में कोई संशय न रहे, इसलिए फ्री बिजली देने के गारंटी कार्ड बनाये जा रहे हैं। कहा कि अब तक हजारों लोगों को कार्ड बांटे जा चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top