देश/ विदेश

7 साल के मासूम पर लगा ‘थर्ड डिग्री’ Rape का आरोप, फिर हुआ कुछ ऐसा..

7 साल के मासूम पर लगा ‘थर्ड डिग्री’ Rape का आरोप, फिर हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : अमेरिका (US) के न्यूयॉर्क (New York) से एक हैरान करने वाला वारदात सामने आया है. यहां एक 7 साल के नाबालिग के खिलाफ रेप का केस (Seven Year Old Boy Charged With Rape) दर्ज कराया गया है. ये वारदात दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है.

 

 

 

रेप का आरोप लगा नाबालिग पर..

रिपोर्ट के अनुसार, जो भी इस खबर के बारे में जान रहा है वह इसे बेतुका और गलत बता रहा है. आरोपी बच्चे के वकील ने कहा कि नाबालिग के खिलाफ थर्ड डिग्री रेप (7 Year Old Boy Charged With Rape) केस फाइल किया गया है.

 

 

 

महज 7 साल की उम्र में बच्चा नहीं कर सकता रेप-अटॉर्नी..

न्यूयॉर्क पुलिस (New York Police) के मुताबिक, आरोपी बच्चे के खिलाफ फैमिली कोर्ट (Family Court) में ट्रायल होगा. हालांकि न्यूयॉर्क (New York) सिटी के अटॉर्नी एंथनी ने कहा कि इस केस में जो बताया जा रहा है वह नामुमकिन लगता है. एक 7 साल का बच्चा रेप कैसे कर सकता है. उसकी उम्र बहुत कम है.

 

 

उन्होंने आगे कहा कि 7 साल के मासूम पर इतना संगीन आरोप लगाना गलत है. इससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. उसे मेंटल टॉर्चर (Mental Torture) झेलना पड़ेगा. उन्हें कोर्ट में प्रूव करना पड़ेगा कि नाबालिग ने ये क्राइम कैसे किया.

 

 

इस कानून के तहत आरोपी के खिलाफ केस हुआ दर्ज..

रिपोर्ट के मुताबिक, अगर किसी बच्चे की उम्र 6 साल से ज्यादा है तो उसके खिलाफ अल्बानी लॉ (Albany Law) के तहत केस दर्ज किया जा सकता है. काउंटी में एक प्रस्तावित बिल के अनुसार जल्द किशोर की न्यूनतम आयु (Minimum Age) 7 से 12 तक की जाएगी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top