देश/ विदेश

आज इन राशि के जातकों को नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी..

आज इन राशि के जातकों को नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी..

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

मेष- आज जॉब के लिए अनुकूल समय है। रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे। आपका स्वास्थ एवं प्रेम ठीक रहेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी। आज भाई-बहनों का व्यवहार अधिक सहयोगात्मक और प्रेमपूर्ण रहेगा।

वृष- गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों को विस्तार देंगे। फ्लैट खरीदने का प्लान कर सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आज आपके घर पुराने रिश्तेदार आ सकते हैं। आईटी व मीडिया जॉब के क्षेत्र में काम करने वालों का उन्नति होगी।

मिथुन- स्वास्थ्य सुख मिलेगा। आभूषण और प्राचीन वस्तुओं में निवेश लाभकारी रहेगा और समृद्धि लाएगा। जॉब में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं। आर्थिक लाभ होगा। नौकरी कर रहे जातक अपने अधिकारियों के आंखों का तारा बनेंगे।

कर्क- धार्मिक कार्यों के लिए आज का दिन मंगलमय है। जॉब में प्रोमोशन के लिए अनुकूल समय है। अपने पार्टनर से दूर रहें, उस पर हमेशा अपना विश्वास बनाए रखें। अपने कान और आंखें खोलकर उसकी बात ध्यान से सुनें। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।

सिंह- पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र को बेहतर बनाने में आज आपकी आंतरिक शक्ति भी मददगार साबित होगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक उन्नति हो सकती हैं।

कन्या- दोस्तों और रिश्तेदारों पर अपने विचार थोपने की कोशिश न करें। रचनात्मक कार्यों में आज प्रगति होगी। आज आप अपनी संतान के बढ़ते हुए खर्चों से परेशान रहेंगे, जिसके कारण आपका मन दुखी रहेगा।

तुला- मैनेजमेंट छात्रों को करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। नौकरी या व्यवसाय के क्षेत्र में आय में वृद्धि होगी। बुजुर्ग वर्ग और मित्रों से आपको कुछ लाभ मिलेगा। पिता के आशीर्वाद से लाभ है।

वृश्चिक- आज पारिवारिक निर्णय में असमंजस सम्भावित है। नेत्र विकार संभावित है। व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु- आज जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। रियल एस्टेट से जुड़े निवेश से आपको अच्छा मुनाफा होगा। अपने परिवार की बेहतरी के लिए कड़ी मेहनत करें। किसी प्रिय मित्र का आगमन होगा। आज आपको किसी के बहकावे में आकर निर्णय लेने से बचना होगा

मकर- व्यवसाय से जुड़े लोग सफल रहेंगे। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे। प्रतियोगिता में अनुकूल परिणाम मिलने से प्रसन्नता होगी। बैंकिंग व आईटी जॉब में प्रोमोशन संभव है। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ- पिता का आशीर्वाद लें।आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आज आपको हर मामले में परिवार का सहयोग मिलता दिख रहा है।

मीन- स्वास्थ्य को लेकर संघर्ष करना होगा। धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के कार्य करने के लिए दिन अच्छा है। आपमें शीघ्र धन कमाने की प्रबल इच्छा होगी। राजनीति में बड़ा लाभ हो सकता है। बिजनेस कर रहे लोगों को आज सोच समझकर काम करना चाहिए।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top