सूदखोरों ने सरिया और धारदार हथियारों से युवक को मार डाला..
उत्तराखंड

सूदखोरों ने सरिया और धारदार हथियारों से युवक को मार डाला..

सूदखोरों ने सरिया और धारदार

सूदखोरों ने सरिया और धारदार हथियारों से युवक को मार डाला.. 

उत्तराखंड : काशीपुर के ढकिया गुलाबो निवासी एक युवक की सरिया और धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना के संबंध में साक्ष्य जुटा रही है।

ढकिया गुलाबो निवासी टिंकू कश्यप (38) पुत्र स्व. गोकुल सिंह बृहस्पतिवार की शाम 7:35 बजे अपने घर से निकला था। साढ़े आठ बजे के करीब वह मस्जिद के पास खाली पड़े भूखंड में मरणासन्न हालत में पड़ा मिला। कॉलोनी के लेखराज और खूब सिंह की सूचना पर उसके भाई राजू और महेंद्र आदि मौके पर पहुंच गए। भाइयों ने टिंकू को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। रात करीब 11 बजे उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एसआई गणेश पांडे ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के एक पैर में चीरा लगा था उसकी मौत शरीर पर लगी चोटों के कारण होनी बताई गई है। मृतक के भाई राजू ने पुलिस को तहरीर देकर कॉलोनी के ही वेदप्रकाश और अरविंद पर उसके भाई टिंकू की हत्या का आरोप लगाया। राजू ने कहा है कि मरने से पहले खुद टिंकू ने उक्त दोनों को उसके साथ हुई घटना के लिए जिम्मेदार बताया था। मृतक के भाई राजू का कहना है कि कॉलोनी में ही लकड़ी की टॉल लगाने वाले वेदप्रकाश ने 6 दिन पहले ही उन लोगों को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

 

 

आखिरी सांस तक पानी के लिए कराहता रहा..

अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझते हुए टिंकू पानी के लिए कराहता रहा लेकिन इलाज के चलते पैरामेडिकल स्टाफ ने उसे पानी देने के मना कर दिया। उस वक्त टिंकू की मां रामवती भी वहीं थी। बदहवाशी में टिंकू बार-बार पानी मांग रहा था और अपनी मां से उसे बचाने की गुहार लगा रहा था। दो घंटे के अंतराल में घायल टिंकू ने बार-बार पानी मांगा। इलाज के दौरान बगैर पानी के ही उसने दम तोड़ दिया। हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. राजीव चौहान ने बताया कि रोगी मरणासन्न स्थिति में अस्पताल लाया गया था। ऐसे में यदि उसे पानी दिया जाता तो पानी उसके फेफड़ों में जाने का खतरा था। ऐसी स्थिति में उसे पानी नहीं दिया जा सकता था।

टिंकू की हत्या के साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। कैमरों में 7 बजकर 38 मिनट पर टिंकू पार्षद की चक्की के पास जाता दिखाई दिया। वहां से घटनास्थल की दूरी करीब 200 मीटर है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस और क्लू खोजने का प्रयास कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top