तेहरवीं से लौट रहे कार सवारों पर दिनदहाड़े फायरिंग रुड़की में तेरहवीं..
उत्तराखंड

तेहरवीं से लौट रहे कार सवारों पर दिनदहाड़े फायरिंग..

फायरिंग

तेहरवीं से लौट रहे कार सवारों पर दिनदहाड़े फायरिंग..

उत्तराखंड : रुड़की में तेरहवीं से लौट रहे कार सवार तीन लोगों पर कुछ लोगों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी। कार सवारों ने किसी तरह भागकर जान बचाई।मंगलौर कोतवाली क्षेत्र स्थित नारसन कलां में ग्राम प्रधान दीपक की दादी की तेरहवीं थी। बूढ़पुर और बहादरपुर जट्ट के कुछ लोग भी अपनी-अपनी कार से तेरहवीं में गए थे। आरोप है कि लौटते समय बीच रास्ते में एक कार में सवार तीन लोगों को रोककर बहादरपुर निवासी दूसरे पक्ष के कार सवारों ने फायरिंग कर दी। इससे कार सवारों में हड़कंप मच गया और उन्होंने अपनी कार दौड़ा दी। इसके बाद फायरिंग करने वाले फरार हो गए।

कार सवार युवक कोतवाली पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। आरोप लगाया कि फायरिंग करने वाले उनसे पुरानी रंजिश रखते हैं। इसके चलते उन्होंने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की है।

मंगलौर कोतवाली के बाहर देर रात तक दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ जुटी रही। इसे लेकर पुलिस भी सतर्क रही। विवाद की आशंका को देखते हुए पुलिस कोतवाली के बाहर से भीड़ को बार-बार हटाती रही। देर रात तक दोनों पक्ष कोतवाली में ही जुटे रहे। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से गहनता से पूछताछ करती रही। फायरिंग मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top