उत्तराखंड

ऑनलाइन क्लास को लेकर पिता ने डांटा तो नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी..

ऑनलाइन क्लास

ऑनलाइन क्लास को लेकर पिता ने डांटा तो नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी..

उत्तराखंड : एक सरकारी अफसर के नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 वर्षीय बेटे की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, पढ़ाई को लेकर डांट से नाराज होकर बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। क्लेमनटाउन थाना प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि क्षेत्र निवासी सरकारी विभाग में अधिकारी शुक्रवार सुबह ड्यूटी पर जाने की तैयारी कर रहे थे, जबकि उनका 14 वर्षीय बेटा कमरे में था। सुबह नौ बजे के करीब ऑनलाइन क्लास को लेकर अफसर ने बेटे को डांट दिया।

 

 

इससे नाराज होकर बच्चे ने कमरे में जाकर पंखे के सहारे फांसी लगा ली। करीब साढ़े 11 बजे बच्चे की मां को घटना के बारे में जानकारी मिली। मां छोटे बच्चे संग मौजूद थी। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए। आनन फानन में बच्चे को नीचे उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया।

चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह की है। पुलिस को देर शाम इस बारे में जानकारी मिली। छात्र कक्षा 9वीं में पढ़ता था। छात्र के पिता सरकारी विभाग में अधिकारी हैं। परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। मालूम हो कि कोरोना के कारण शैक्षिक संस्थान बंद होने पर ऑनलाइन पढ़ाई ही एक मात्र साधन बना हुआ हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top