ब्रेकिंग : हल्द्वानी गयी रुद्रप्रयाग के तीन संदिग्धो की सैम्पल रिपोर्ट निगेटिव,लोगों ने राहत की सांस ली - UK News Network
उत्तराखंड

ब्रेकिंग : हल्द्वानी गयी रुद्रप्रयाग के तीन संदिग्धो की सैम्पल रिपोर्ट निगेटिव,लोगों ने राहत की सांस ली

 लॉक डाउन सफल बनाने को पूरा प्रशासनिक अमला सड़कों पर

कोरोना वायरस तीन संदिग्धो के जांच के लिए हल्द्वानी गये सैम्पल आये निगेटिव

देवेन्द्र चमोली

रुद्रप्रयाग। बाहर से अपने घर आये कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, जो राहत भरी खबर है। हालांकि अभी तीनों को 14 दिन के लिए कोरानटाइज किया गया है। रूद्रप्रयाग जनपद में अब तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मामला दर्ज नहीं हुआ है हालांकि रूद्रप्रयाग के गाँवों में सैकड़ों युवक बाहरी प्रदेशों से आए है जिनमें से 46 लोगों को कोरोनटाइन किया गया है। लाक डाउन के दौरान सभी चुनौतियां से निपटने को जिला प्रशासन सख्ती के साथ मुस्तैद है।

आज 7 से 10 बजे तक आवश्यक सामग्री की दुकानों पर सोसियल डिस्टेंस बनाये जाने को लेकर प्रशासन तत्तपर दिखा दुकानों के आगे एक- एक मीटर की दूरी पर गोले बनाये गये व लोगों को एक मीटर की दूरी बनाकर अपनी बारी का इंतजार करने को कहा गया राहत की बात यह रही कि बीते दिनों की भांति आज बाजारों में भीड़ कम दिखी। स्वयं जिलाधिकारी अधिकारियों के साथ मुख्य बाजार मे ब्यवस्थाओं का जायजा लेते रहै जिलाधिकारी ने मेडिकल स्टोरों पर जाकर सेनेटाईजर व मास्क सहित आवश्यक सामग्री की उपलब्धता की भी जानकारी भी ली। खाद्य पदार्थों की ओवर रेटिंग से बचने के लिये आज जिला प्रशासन द्वारा दुकानों के आगे रेट लिस्ट लगाने के निर्देश दिये गये साथ विना काम बाहर निकलने वालों से सख्ती से निपटने को कहा गया है। इस दौरान पुलिस की टीमें जगह जगह लोगों को सोसियल डिस्टेंस बनाये रखने की अपील करती रही व लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने में जुटी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top